IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद मुश्किल में, स्‍टार गेंदबाज के हाथ में फिर से लगी चोट, अगला मैच खेलना मुश्किल


पुणे. आईपीएल 2022 में धीमी शुरुआत के बाद जबरदस्‍त लय पकड़ने वाली सनराइजर्स हैदराबाद प्‍लेऑफ की रेस में बनी हुई है. हैदराबाद पॉइंट टेबल में चौथे नंबर पर है, मगर चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के हाथों मिली 13 रन से हार ने उसके लिए प्‍लेऑफ का मुकाबला और भी चुनौतीपूर्ण बना दिया है. इस मुकाबले में हैदराबाद को वाशिंगटन सुंदर की कमी खली और अगले मैच में भी हैदराबाद को इस खिलाड़ी की कमी खल सकती है, क्‍योंकि दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ वाशिंगटन का खेलना संदिग्‍ध है.

टीम के मुख्य कोच टॉम मूडी ने खुलासा किया कि वाशिंगटन सुंदर के उसी हाथ में फिर से चोट लग गई है, जिससे वह गेंदबाजी करते हैं. इसी कारण वो सीएसके के खिलाफ गेंदबाजी नहीं कर पाए. वाशिंगटन ने अपने गेंदबाजी वाले हाथ में चोट के कारण 3 मैचों से बाहर रहने के बाद गुजरात टाइटंस के खिलाफ वापसी की थी, मगर सीएसके के खिलाफ फील्डिंग करते समय फिर से उनके उसी हाथ में चोट लग गई.

सुंदर के बाहर जाने से प्रभवित हुई गेंदबाजी 
हालांकि वो निचले क्रम में बल्लेबाजी के उतरे थे, मगर 2 गेंद का ही सामना कर पाए. मूडी ने मैच के बाद प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि सुंदर के गेंदबाजी वाले हाथ में चोट लगना दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्‍होंने कहा कि चोट पहले पूरी तरह से ठीक हो गई थी, लेकिन उसी हाथ में फिर से चोट लग गई. मूडी ने कहा कि हालांकि टांके की जरूरत नहीं है. चोट लगने से वाशिंगटन गेंदबाजी करने की स्थिति में नहीं थे और इससे गेंदबाजी प्रभावित हुई.

IPL 2022: उमरान मलिक की तेज रफ्तार गेंदों से कैसे बचे बल्‍लेबाज? सुनील गावस्‍कर ने दी मजेदार सलाह

यहीं नहीं टी नटराजन भी चोटिल होने के कारण सीएसके के खिलाफ मुकाबले के बीच में मैदान से बाहर रहे. ऐसे में कप्‍तान केन विलियमसन को एडेन मार्कराम और शशांक सिंह से गेंदबाजी करवानी पड़ी. दोनों ने चार ओवर में कुल मिलाकर 46 रन लुटा दिए.

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Sunrisers Hyderabad, T Natrajan, Washington Sundar

image Source

Enable Notifications OK No thanks