IPL 2022: उमरान मलिक की रफ्तार का कहर, बाउंसर से चारों खाने चित हुआ बल्लेबाज, देखें वीडियो


नई दिल्ली. आईपीएल 2022 का लीग स्टेज रविवार शाम को पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए मुकाबले के साथ खत्म हुआ. इस मैच में पंजाब किंग्स ने हैदराबाद को 29 गेंद रहते ही 5 विकेट से हरा दिया. हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को 158 रन का लक्ष्य दिया था, जिसे लियाम लिविंगस्टोन के नाबाद 49 रन की पारी की बदौलत पंजाब की टीम ने 15.1 ओवर में हासिल कर लिया. पंजाब ने आईपीएल 2022 का अपना सफर भले ही जीत के साथ खत्म किया. लेकिन टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल के लिए आखिरी मैच अच्छा नहीं रहा. उन्हें बल्लेबाजी के दौरान उमरान मलिक की एक बाउंसर पसली पर जा लगी. किसी तरह उन्होंने एक रन तो ले लिया. लेकिन, इसके बाद जमीन पर ही लेट गए और अगले ही ओवर में आउट भी हो गए. उन्होंने 4 गेंद में महज 1 रन बनाया.

पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल मैच में शाहरुख खान के आउट होने के बाद 7वें ओवर में बल्लेबाजी के लिए उतरे थे. उमरान मलिक ने उनका स्वागत शॉर्ट गेंद से किया. मयंक गेंद की रफ्तार को भांप नहीं पाए और बॉल सीधे उनकी पसली में जा लगी. मयंक ने दर्द से कराहते हुए किसी तरह 1 रन तो ले लिया, लेकिन इसके बाद वो मैदान पर ही लेट गए. कप्तान को चोटिल देख, टीम के फीजियो फौरन मैदान पर आए और उनकी चोट देखी. कुछ देर बाद जब मयंक को अच्छा महसूस हुआ तो वो वापस खेलने लगे. लेकिन, चोट का असर कहें या कुछ और मयंक ज्यादा देर क्रीज पर नहीं टिक सके और अगले ही ओवर में बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में कैच आउट हो गए.

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान केन विलियमसन बने पिता, पत्‍नी ने दिया बेटे को जन्‍म

हरप्रीत बरार ने साथी अर्शदीप के टीम इंडिया में चयन पर जताई खुशी, बोले- हर खिलाड़ी वही चाहता है

लिविंगस्टोन ने 22 गेंद में ठोके 49 रन
मयंक के आउट होने का भी पंजाब किंग्स पर असर नहीं पड़ा और पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे लियाम लिविंगस्टोन ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी कर किंग्स को जीत दिला दी. लिविंगस्टोन ने महज 22 गेंद में 223 के स्ट्राइक रेट से 49 रन ठोक डाले. इस इंग्लिश बल्लेबाज ने अपनी इस पारी में 5 छक्के और 2 चौके उड़ाए. विकेटकीपर बल्लेबाज जीतेश शर्मा ने भी 7 गेंद में 19 रन बनाए. इस तरह पंजाब ने 158 रन के लक्ष्य को 5 विकेट खोकर ही हासिल कर लिया.

Tags: IPL 2022, Mayank agarwal, PBKS vs SRH, Umran Malik



image Source

Enable Notifications OK No thanks