IPL 2022: मयंक अग्रवाल ने की अर्शदीप सिंह की तारीफ, बताया- टीम का लीडर


मुंबई. आईपीएल 2022 में 13 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच मैच खेला गया. इस मुकाबले में पंजाब ने आरसीबी को 54 रनों से हराया. मैच में जीत दर्ज करने के बाद पंजाब की प्लेऑफ में जाने की उम्मीद बनी हुई है. आरसीबी के खिलाफ खेले गए मैच में मयंक अग्रवाल की टीम ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए 9 विकेट पर 209 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर की टीम निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट पर 155 रन ही बना सकी. पंजाब किंग्स को मैच जिताने में जॉनी बेयरस्टो, कागिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. मैच के बाद कप्तान मयंक के अर्शदीप की तारीफ करते हुए उन्हें टीम लीडर बताया.

मैच के बाद मयंक अग्रवाल ने अर्शदीप की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, “वह बहुत ही ऊर्जावान व्यक्ति हैं. वह बहुत आत्मविश्वासी इंसान हैं. वह क्रिकेट का लुत्फ उठाते हैं. कहना होगा कि अर्शदीप टीम में लीडर हैं. वह अपने ऊपर जिम्मेदारी लेते हैं. कभी-कभी गेंदबाजों से बात करते हैं. कप्तान ने आगे कहा, हमने मैच में बेहतरीन बैटिंग की. बेयरस्टो और लिविंगस्टोन ने जिस तरह से बल्लेबाजी की वह अद्भुत थी.”

अर्शदीप ने की किफायती बॉलिंग

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मैच में अर्शदीप सिंह ने किफायती गेंदबाजी की. उनके आगे आरबीसी के बैटर संघर्ष करते नजर आए. अर्शदीप ने 4 ओवर के स्पेल में बेहद कसी गेंदबाजी करते हुए 27 रन देकर एक विकेट लिया. उन्होंने खतरनाक बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को आउट कर पंजाब की जीत पर मुहर लगा दी. हालांकि अर्शदीप आईपीएल 2022 में ज्यादा विकेट नहीं ले पाए हैं. लेकिन उन्होंने बॉलिंग में कंजूसी दिखाई है. अब तक खेले गए मैचों में उन्होंने स्लॉग ओवरों में बेहद प्रभावशाली गेंदबाजी की है.

यह भी पढ़ें

PICS: काली बिल्ली IPL मैच देखने पहुंची स्टेडियम… डुप्लेसी की छूटी हंसी, जानिए क्या होती है साइट स्क्रीन

IPL 2022: आरसीबी के लिए अंतिम मुकाबला क्वार्टर फाइनल जैसा, विराट कोहली हारे तो खेल खत्म

PBKS प्लेऑफ की रेस में शामिल

आरसीबी के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद पंजाब किंग्स प्लेऑफ की दौड़ में शामिल हो गया है. पंजाब ने आईपीएल 2022 में 12 मैच खेले हैं जिनमें 6 जीते और 6 हारे हैं. 12 अंकों के साथ पंजाब की टीम अंकतालिका में छठे स्थान पर है. दिल्ली कैपिटल्स के भी 12 अंक हैं. लेकिन नेट रन रेट के मामले में पंजाब उससे पीछे है. पंजाब को अभी 2 मैच और खेलना है. अगर ऐसे में मयंक की टीम बड़े अंतर से मुकाबलों में जीत दर्ज करती है तो उसके प्लेऑफ में जाने के चांस बन जाएंगे.

Tags: Arshdeep Singh, IPL, IPL 2022, Mayank agarwal, Punjab Kings, Royal Challengers Bangalore

image Source

Enable Notifications OK No thanks