बॉलीवुड पर दिए बयान के बीच Mahesh Babu की SVP के Box Office कलेक्शन में गिरावट, पर निकाल ली पूरी लागत!


सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की ‘सरकारू वारी पाटा’ पहले दिन दोनों तेलुगू राज्यों आंध्र प्रदेश और तेलंगाना (AP And TN) में शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Sarkaru Vaari Paata Box Office) किया था. हालांकि, दूसरे दिन ही इसके कलेक्शन में गिरावट दिखी. लोगों के मिक्स रिएक्शन के चलते फिल्म को देखने वालों की संख्या में कमी देखने को मिली है. महेश बाबू (Mahesh Babu SVP) के शो इन दिनों दर्शकों को इंप्रेस करने के लिए मानो संघर्ष कर रहे हैं. शायद ही उनकी किसी फिल्म को लेकर पहले कभी ऐसा देखने को मिला है.

SVP पर आया दर्शकों का मिला-जुला रेस्पांस

मालूम हो कि ये फिल्म ‘SVP उस वक्त रिलीज हुई है जब अभिनेता अपने उस बयान के जरिए हिंदी सिनेमा (Hindi Cinema) के फिल्ममेकर्स और स्टार्स के निशाने पर आ गए हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘बॉलीवुड उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता’. फिल्म को सोशल मीडिया पर मिला-जुला रेस्पांस मिला था. किसी को इसके एक्शन और अभिनेता संग कीर्ति सुरेश संग रोमांटिक सीन शानदार लगे तो बहुत से लोगों ने इसकी कहानी की आलोचना की. फिर भी फिल्म अपनी लागत निकालने में सफल रही लेकिन उम्मीद पर खरी नहीं उतरी.

Also Read: RRR से SVP तक: Box Office पर पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई करने वाली 5 तेलुगू फिल्में, हिंदी में भी देख सकते हैं आप

2 दिन में दो राज्यों में कमाए 48 करोड़

‘सरकारू वारी पाटा ने दो दिन में 48 करोड़़ रुपए से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है और ये सिर्फ 2 राज्यों का कारोबार है, क्योंकि ये पैन इंडिया फिल्म नहीं है. सुपरस्टार महेश बाबू की कमर्शियल एंटरटेनर ने पहले दिन 36.63 करोड़ शेयर बटोरे थे और दूसरे दिन AP और TS में 11.64 करोड़ शेयर कमाए, जिससे दो दिनों में तेलुगू राज्यों की कुल कमाई 48.27 करोड़ से ज्यादा हो गई है. शुक्रवार एक वर्किंग डे था, लिहाजा फिल्म मुनाफा नहीं कर सकी. 12 मई को रिलीज़ हुई फिल्म को देखने के लिए सुबह के साथ-साथ मैटिनी शो में भी दर्शकों की अच्छी खासी संख्या दिखी थी लेकिन दूसरे दिन की शुरुआत धीमी रही. वहीं संयुक्त राज्य अमेरिका में सरकारू वारी पाटा ने $ 1.5 मिलियन (Rs 7.73 crore) का आंकड़ा पार कर लिया है.

SVP वर्ल्ड वाइड हुआ 50 करोड़ का कलेक्शन

परशुराम द्वारा (Parasuram Petla) निर्देशित फिल्म का आज पहला वीकेंड हैं. सरकारू वारी पाटा को देखने के लिए दर्शकों की शनिवार और रविवार के लिए बुकिंग बहुत अधिक है. बहुत से लोगों की तारीफों को सुनने के बाद बीते दिन ही SVP की टीम ने पार्टी भी सेलिब्रेट की. 60 करोड़ के बजट से बनी फिल्म के अगर वर्ल्ड वाइड कलेक्शन को लेकर बात करें तो इसने 2 दिन में कुल 58 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. इस तरह से देखा जाए तो SVP ने अपनी लागत तो समझो निकाल ही ली है.

Tags: Mahesh Babu, Mahesh Babu movie

image Source

Enable Notifications OK No thanks