Mahesh Babu की Sarkaru Vaari Paata रिलीज के पहले दिन ही ब्लॉकबस्टर, दर्शकों ने हर सीन को बताया जबरदस्त


महेश बाबू इन (Mahesh Babu) दिनों अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में हैं जिसमें उन्होंने कहा कि ‘बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता’. इसी बीच उनकी नई ‘फिल्म सरकारू वारी पाटा’ (Sarkaru Vaari Paata) आज यानी 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म के पहले दिन शो को देखने के लिए लाखों की संख्या में प्रशंसक सिनेमाघरों में उमड़ पड़े और बड़े पैमाने पर एक्शन से पूरी तरह से इंप्रेस होते दिख रहे हैं. फिल्म देखने वाले नेटिज़न्स ने अपना रिव्यू (Sarkaru Vaari Paata review) देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और उनके ट्वीट्स को पढ़कर ऐसा लग रहा है कि फिल्म ने जश्न की लहर पैदा की है और ये बॉक्सऑफिस पर धांसू कमाई करने वाली है.

Mahesh Babu का कीर्ति सुरेश संग रोमांस है इंप्रेसिव

फैंस ने महेश की फिल्म (Sarkaru Vaari Paata movie) को जबरदस्त हिट बताया और उनके अभिनय को खूब सराहा जा रहा है. महेश बाबू का नया अवतार (Mahesh Babu new Look) और कीर्ति सुरेश (kirthy Suresh) के साथ रोमांस, जबरदस्त एक्शन दृश्यों के साथ फिल्म का मुख्य आकर्षण है.

Sarkaru Vaari Paata की फैंस कर रहे जमकर तारीफ

नेटिज़न्स ने ‘सरकारू वारी पाटा’ (Mahesh babu sarkaru vaari paata) को शानदार बताया जो दर्शकों को लुभाने में कामयाब रही. इस फिल्म के जरिए लोग महेश बाबू को काफी लंबे समय से बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे जो कि अब खत्म हुआ.


‘सरकारू वारी पाटा’ (Sarkaru Vaari Paata budghet) के बहुत से लोगों ने पहले दिन ही ब्लॉकबस्टर करार दे दिया है. इसके हर एक सीक्वेंस की जमकर तारीफ हो रही है और महेश बाहू को देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं.

महेश बाबू की सरकारू वारी पाटा ‘गीता गोविंदम फेम’ परशूराम (Parasuram) ने डायरेक्टर किया है. इसे मैत्री मूवी मेकर्स, 14 रील्स प्लस के साथ जी महेश बाबू एंटरटेनमेंट के सहयोग से 60 करोड़ की लागत से तैयार किया गया है. फिल्म के गानों में म्यूजिक मशहूर संगीतकार एस थमन का है.


इसमें महेश बाबू और कीर्ति सुरेश के अलावा समुथिरकानी (Samuthirakani), वेनेला किशोर (Vennela Kishore), सुब्बाराजू (Subbaraju), नधिया (Nadhiya), सौम्या मेनन (Sowmya Menon), पोसानी कृष्ण मुरली (Posani Krishna Murali), तनिकेला भरणी (Tanikella Bharani), महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) ने अहम भूमिका निभाई है.

Tags: Mahesh Babu, Mahesh Babu movie, South indian actor, South Indian Films, South Indian Movies



image Source

Enable Notifications OK No thanks