मुश्किल दिनों को याद कर रो पड़े महेश बाबू, कहा- बहुत कुछ हुआ, मैंने अपने करीबियों को खो दिया


साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) करीब दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’ (Sarkaru Vaari Paata) 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब इस फिल्म के प्री-रिलीज इवेंट के दौरान ऐक्टर इमोशनल हो गए और उनकी आंखों से आंसू आ गए। उन्होंने अपने मुश्किल के दिनों को याद किया और कहा कि उन्होंने दो साल पहले अपने एक करीबी को खो दिया था। लेकिन उन्होंने अपने फैन्स को दिल से शुक्रिया कहा क्योंकि उन लोगों ने ऐक्टर को भरपूर सपोर्ट दिया।

महेश बाबू आखिरी बार ‘सरिलरु नीकेवरु’ (Sarileru Neekvvaru) में नजर आए थे। यह 2020 में कोरोना महामारी से पहले रिलीज हुई थी। इसके बाद ऐक्टर ने कुछ महीनों का ब्रेक लिया था। लेकिन कोविड-19 की वजह से ये ब्रेक कुछ ज्यादा ही लंबा खिंच गया। अब प्री-रिलीज इवेंट के दौरान महेश बाबू ने लोगों के सवालों के जवाब दिए। साथ ही इस दौरान जब फैन्स ने चीयर करना शुरू किया तो वह यह देख इमोशनल हो गए। उनकी आंखें नम हो गईं। उन्होंने कहा, ‘इन दो सालों में बहुत सारी चीजें हुईं और बहुत सारी चीजें बदल गईं। मैंने अपने करीबियों को खोया है। लेकिन आप लोगों का सपोर्ट हमेशा से रहा है। इतना मेरे लिए काफी है। मैं अपनी लाइफ में आगे बढ़ूंगा। इस 12 मई को सरकारु वारी पाटा रिलीज हो रही है, तो ये हम सबके लिए एक उत्सव से कम नहीं होगा।’

भाई को खोने का महेश बाबू को है मलाल
बता दें कि महेश बाबू ने अपने बड़े भाई रमेश को खोया था। उनका निधन 8 जनवरी 2022 को लिवर में आई कुछ दिक्कतों की वजह से हुआ था। और वह कोविड-19 की वजह से अपने ही भाई की अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हो सके थे। इस बात का मलाल उन्हें आज भी है, जिसका असर इवेंट में साफ दिखाई दिया।

हिंदी सिनेमा पर Mahesh Babu के तीखे बोल- बॉलिवुड मुझे नहीं कर सकता अफोर्ड, वक्त बर्बाद नहीं करना चाहता
बॉलिवुड को लेकर महेश बाबू ने कही ये बात
इसी इवेंट में महेश बाबू ने बॉलिवुड को लेकर भी काफी कुछ कहा था। उनके मुताबिक उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से ज्यादा ऑफर्स नहीं मिले क्योंकि वह ऐक्टर को अफोर्ड नहीं कर सकते हैं। महेश बाबू का कहना था कि वह ऐसी इंडस्ट्री में कभी काम नहीं करेंगे, जो उनको अफोर्ड न कर सके। वैसे भी उनको साउथ में जो स्टारडम मिला है, वह उनके लिए बहुत है।

Sarkaru Vaari Paata Trailer: महेश बाबू के Double Meaning डायलॉग पर बवाल, ‘वियाग्रा’ की बात सुन उड़े होश
महेश बाबू की अपकमिंग फिल्म
‘सरकारु वारी पाटा’ एक कमर्शियल एंटरटेनर है, जिसे परशुराम पेटला ने डायरेक्ट की है। यह फिल्म कोरोना महामारी की वजह से पोस्टपोन कर दी गई थी। इसे नवीन येरनेनी, वाई रवि शंकर, राम चरंता, गोपीचंद अचंता ने मैत्री मूवी मेकर्स, जीएमबी एंटरटेनमेंट और 14 रील्स प्लस बैनर्स के तहत प्रड्यूस किया है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks