‘धाकड़’ के इस नए ट्रैक से कंगना रनौत ने बढ़ाई ऐसी गर्मी, ‘ऊ अंतावा’ वाली सामंथा ने भी टेके घुटने


अपनी आनेवाली फिल्म ‘धाकड़ (Dhaakad)’ में ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को एजेंट अग्नि के रूप में दिखाया गया है। फिल्म का ट्रेलर आने के बाद से ही उन्हें जबरदस्त रिएक्शन मिल रहे हैं। उनकी फिल्म के एक गाने ‘शीज़ ऑन फायर (She’s On Fire)’ को रिलीज होने के बाद से अब तक 16 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसमें कंगना को उनके अनोखे लुक के लिए सराहा गया है, जिसमें वो स्टाइलिश कपड़ों, बाल और मेकअप में कहर ढाती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, उनकी बॉडी लैंग्वेज भी गाने की लिरिक्स से एकदम मैच कर रहे हैं।

सामंथा रूथ प्रभु को भा गया ये गाना
‘शीज़ ऑन फायर’ गाने से कंगना ने मौसम का तापमान काफी बढ़ा दिया है। इस पर साउथ ऐक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कंगना की खूब तारीफ की। उन्होंने लिखा, ‘डेड@kanganaranaut Fireee !!’ कंगना ने अपनी ओर से सामंथा को तीन दिल वाले इमोजी के साथ जवाब दिया। सामंथा के साथ, शिल्पा शेट्टी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गाने में रनौत के उग्र अवतार के लिए तारीफ की है।

सामंथा रूथ प्रभु

कंगना रनौत के गाने के कंपोजर बादशाह
शीज़ ऑन फायर को बादशाह ने कंपोज किया है और इसे निकिता गांधी ने गाया है। गाने को हितेन ने धुन पर सेट किया है और ये रजनीश घई द्वारा निर्देशित है।

हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स के साथ एक एक्शन स्पाई थ्रिलर और बड़े पैमाने पर बनी फिल्म ‘धाकड़’ 20 मई को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks