IPL 2022: विराट कोहली के सामने घुटने पर बैठे जीत के हीरो तेवतिया, निशाने पर पूर्व कप्‍तान


नई दिल्‍ली. गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए आईपीएल 2022 के 43वें मैच के बाद एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसके बाद पूर्व भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल गुजरात टाइंटस ने आरसीबी को 6 विकेट से हराया. जीत के हीरो राहुल तेवतिया रहे, जिन्‍होंने 25 गेंदों पर नाबाद 43 रन जड़कर गुजरात की जीत सुनिश्चित की.

इस मुकाबले में आरसीबी के कोहली भी फॉर्म में नजर आए और उन्‍होंने अर्धशतक जड़ा, मगर उनका यह अर्धशतक टीम को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं था. मैच के बाद कोहली और तेवतिया की एक फोटो गुजरात टाइटंस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर की, जिसमें कोहली कुर्सी पर पैर पर पैर रखकर बैठे हुए नजर आ रहे हैं और तेवतिया घुटनों के बल बैठकर उनसे बात करते हुए दिख रहे हैं.

गुजरात ने लिखा कि प्‍लेयर ऑफ द मैच तो है ही, पर अपने राहुल भाई फैन बॉय ऑफ द डे भी हैं. इस फोटो पर ट्रोलर्स ने कोहली के मजे ले लिए. कुछ यूजर्स ने लिखा कि कोहली तेवतिया से टिप्‍स ले रहे हैं ताकि वो अपनी स्किल्‍स को निखार सकें.

9 साल तक क्रिकेट के लिए नहीं देखी घर की शक्‍ल, माता-पिता की भी न सुनी, अब IPL में किया शानदार डेब्यू

IPL 2022: गुजरात टाइटंस की ‘किलर जोड़ी’, अकेले दम पर करती है विरोधियों का खेल खत्म!

वहीं एक यूजर ने कहा कि तेवतिया कोहली को टी20 में खेलने की सीख दे रहे हैं. कोहली की 53 गेंदों पर 58 रन की पारी के दम आरसीबी ने गुजरात को 171 रन का लक्ष्‍य दिया था, जवाब में गुजरात ने तेवतिया की तूफानी पारी के दम पर 19.3 ओवर में ही 4 विकेट गंवाकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया.

Tags: Gujarat Titans, IPL, IPL 2022, Rahul Tewatia, Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli

image Source

Enable Notifications OK No thanks