IPL 2022: वसीम जाफर ने छोड़ा पंजाब किंग्स का साथ, राजस्थान रॉयल्स ने पूछा- कहीं मेरी जॉब…


नई दिल्ली. अपने पहले खिताब की तलाश में जुटी पंजाब किंग्स टीम को आईपीएल-2022 के मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) से 2 दिन पहले बड़ा झटका लगा. टीम के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर (Waim Jaffer) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने ट्विटर पर एक मजेदार मीम के जरिए यह जानकारी शेयर की. वसीम 2019 में बतौर बल्लेबाजी कोच टीम से जुड़े थे.

43 साल के वसीम जाफर ने ट्विटर पर एक मीम शेयर किया जो ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म से जुड़ा है. इसमें बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं और तस्वीर पर लिखा है- अच्छा चलता हूं, दुआओं में याद रखना. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘अलविदा और धन्यवाद पंजाब किंग्स, आपके साथ काफी अच्छा लगा. अनिल कुंबले और टीम को शुभकामनाएं.’

इसे भी देखें, इरफान पठान ने शेयर की बेटे के साथ तस्वीर, हिजाब में बीवी आईं नजर तो लोग बोले – प्लेयर अच्छे थे लेकिन…

ऑस्ट्रेलिया के डेमियन राइट गेंदबाजी कोच के रूप में जबकि दक्षिण अफ्रीका के जोंटी रोड्स फील्डिंग कोच के रूप में पंजाब किंग्स टीम के साथ अभी बरकरार हैं. खास बात है कि जाफर के इसी ट्वीट के बाद पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals)ने अनुमान लगाते हुए ट्वीट किया कि कहीं वह उनका जॉब ऑफर तो स्वीकार नहीं कर रहे.

wasim jaffer punjab kings ipl 2022

वसीम जाफर ने ट्वीट करते हुए अपना पद छोड़ने की जानकारी दी. (Twitter)

वसीम जाफर के इस ट्वीट के बाद अन्य कई यूजर्स ने अलग-अलग कयास लगाए. एक यूजर ने पूछा- कमेंट्री में आ रहे हो क्या सर? तो वहीं एक अन्य ने आईपीएल की दूसरी टीम से जुड़ने की बात कही.

rajasthan royals wasim jaffer

राजस्थान रॉयल्स ने वसीम जाफर को रिप्लाई दिया. (Twitter)

इससे पहले पंजाब टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) भी दूसरी फ्रेंचाइजी से जुड़ गए. वह आईपीएल की नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी संभालेंगे. पिछले 2 सीजन में पंजाब किंग्स का प्रदर्शन भी खास नहीं रहा. अब 2022 की नीलामी से पहले टीम ने मयंक अग्रवाल को 12 करोड़ और युवा गेंदबाज अर्शदीप को 4 करोड़ रुपये में रिटेन किया है.

Tags: Cricket news, Indian premier league, IPL 2022, Punjab Kings, Wasim Jaffer

image Source

Enable Notifications OK No thanks