IPL 2022: ऋषभ पंत ने क्यों कहा- अभी सिर्फ 24 साल का हूं? जीत के भी नाखुश दिखे दिल्ली के कप्तान


मुंबई. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की अगुआई में दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2022 में प्लेऑफ की उम्मीदों को बरकरार रखा है. टीम ने टी20 लीग के 15वें सीजन के (IPL 2022) एक मुकाबले में सोमवार को पंजाब किंग्स को 17 रन से हराया. यह दिल्ली की 13 मैचों में 7वीं जीत है. यानी टीम अभी भी 16 अंक तक पहुंच सकती है. मैच में दिल्ली ने पहले खेलते हुए 7 विकेट पर 159 रन बनाए थे. मिचेल मार्श ने अर्धशतकीय पारी खेली. जवाब में पंजाब किंग्स की टीम 9 विकेट पर 142 रन ही बना सकी. तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने 36 रन देकर 4 विकेट झटका. वे प्लेयर ऑफ द मैच भी चुने गए. यह उनका आईपीएल का बेस्ट प्रदर्शन है.

मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम में हरभजन सिंह ने ऋषभ पंत से कहा, आपने छक्का लगाया. लेकिन अगली गेंद फिर छक्का मारने के चक्कर में आउट हो गए. तब आप क्या सोच रहे थे. इस पर दिल्ली के कप्तान पंत ने कहा कि हम सभी मैच में 100 फीसदी देना चाहते हैं. मैं जल्दी आउट होने से थोड़ा निराश जरूर हूं, लेकिन अगले मैच में भी मैं इसी माइंटसेट के साथ उतरूंगा. इस पर हरभजन ने कहा कि हम चाहेंगे कि आप जल्दी ही 25 की जगह 75 रन की पारी खेलें.

अक्षर पटेल ने कहा- समय आ गया

इस दौरान दिल्ली के ही बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल ने मजाकिया अंदाज में कहा कि हां अब समय आ गया है, 75 रन की पारी खेलने का. दिल्ली के पूर्व असिस्टेंट कोच मोहम्मद कैफ ने भी कहा कि हां सभी तुम्हारी बड़ी पारी का इंतजार कर रहे हैं. इस पर हरभजन सिंह ने कहा कि आपने कई बड़ी-बड़ी पारियां खेली हैं. इस पर पंत ने हंसते हुए कहा- ये भी देखना चाहिए कि अभी मैं सिर्फ 24 साल का ही हूं. इस पर सभी हंसने लगे.

DC vs PBKS: डेविड वॉर्नर गोल्डन डक पर आउट, दिल्ली कैपिटल्स ने कहा- ट्रायल बॉल होनी चाहिए

पंजाब किंग्स के खिलाफ ऋषभ पंत 3 गेंद पर 7 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने लियाम लिविंगस्टोन की गेंद पर एक हाथ से छक्का जड़ा. फिर अगली गेंद पर वे छक्का मारने के चक्कर में स्टंप हो गए थे. वे मौजूदा सीजन में 12 पारियों में 30 की औसत से 301 रन बना चुके हैं. हालांकि अब तक उनके बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला है. 44 साल की सबसे बड़ी पारी खेली है. स्ट्राइक रेट 158 का है. दिल्ली को अंतिम मुकाबले में 21 मई को मुंबई से भिड़ना है. अगर टीम यह मैच जीत जाती है, तो लगभग प्लेऑफ में जगह भी बना लेगी.

Tags: Delhi Capitals, IPL, IPL 2022, Punjab Kings, Rishabh Pant, Shardul thakur

image Source

Enable Notifications OK No thanks