आईपीएल: चेन्नई सुपरकिंग्स को दीपक चाहर का इंतजार, फिट होने के लिए कर रहे जद्दोजहद, जानें कब होगी वापसी


स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, मुंबई
Published by: रोहित राज
Updated Sat, 02 Apr 2022 04:40 PM IST

सार

एक तरफ दीपक चाहर अनफिट हैं तो दूसरी ओर चेन्नई के दो अन्य गेंदबाज भी पूरी तरह ठीक नहीं हैं। एडम मिल्ने और क्रिस जॉर्डन फिटनेस की समस्याओं से जूझ रहे हैं। टीम के मुकेश चौधरी और तुषार देशपांडे जैसे नए गेंदबाजों को खिलाना पड़ रहा है।

दीपक चाहर

दीपक चाहर
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल के 15वें सीजन में शुरुआती दो मैच हारकर संघर्ष कर रही है। कोलकाता के खिलाफ पहले मैच में टीम की न तो बल्लेबाजी चल थी और न ही गेंदबाजी। दूसरे मुकाबले में लखनऊ के खिलाफ मैच में बल्लेबाज ने धमाकेदार प्रदर्शन किया तो गेंदबाजों ने टीम को हरा दिया। रवींद्र जडेजा को अपने मुख्य गेंदबाज दीपक चाहर की कमी खल रही है। चाहर अनफिट होने के कारण टूर्नामेंट में नहीं खेल रहे।

राजस्थान के दीपक चाहर बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) में फिट होने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं। उन्हें एनसीए से दो हफ्ते के बाद छुट्टी मिल सकती है। इसके बाद वे टीम से जुड़ेंगे। दीपक चाहर 25 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच में खेल सकते हैं। तब तक चेन्नई को पांच मैचों में उनके बगैर ही खेलना होगा। 

इस दौरान चेन्नई की टीम तीन अप्रैल को पंजाब किंग्स, नौ अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद, 12 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, 17 अप्रैल को गुजरात टाइटन्स और 21 अप्रैल को  मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना है। अगर दीपक 25 अप्रैल को वापसी करते हैं तो लीग राउंड में चेन्नई के सात मैच बचे रहेंगे।

एक तरफ चाहर अनफिट हैं तो दूसरी ओर चेन्नई के दो अन्य गेंदबाज भी पूरी तरह ठीक नहीं हैं। एडम मिल्ने और क्रिस जॉर्डन फिटनेस की समस्याओं से जूझ रहे हैं। टीम के मुकेश चौधरी और तुषार देशपांडे जैसे नए गेंदबाजों को खिलाना पड़ रहा है। मिल्ने कोलकाता के खिलाफ 26 मार्च को पहले मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। वहीं, जॉर्डन टॉन्सिल में इन्फेक्शन के कारण छह दिनों तक अस्पताल में भर्ती थे।

चेन्नई की टीम लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ सिर्फ तीन विदेशी खिलाड़ियों के साथ उतरी थी। रविवार (तीन अप्रैल) को मिल्ने पंजाब के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे। वहीं, क्रिस जॉर्डन खेलने के लिए उपलब्ध हो सकते हैं।



Source link

Enable Notifications OK No thanks