IPL UNSOLD PLAYERS: Suresh Raina जैसे अनसोल्ड प्लेयर्स के लिए क्या खत्म हो गई उम्मीद या अब भी है मौका? जानिए सबकुछ


नई दिल्ली. आईपीएल ऑक्शन 2022 (IPL Auction 2022) में शनिवार को कई खिलाड़ियों पर करोड़ों की बोलियां लगीं, लेकिन लेकिन सुरेश रैना (Suresh Raina) जैसे कई दिग्गजों को एक भी खरीदार नहीं मिला. इसके साथ ही मिस्टर आईपीएल कहे जाने वाले सुरेश रैना का नाम अनसोल्ड प्लेयर्स (UNSOLD PLAYERS) की लिस्ट में दर्ज हो गया है. तो क्या सुरेश रैना की आईपीएल 2022 (IPL 2022) की उम्मीद खत्म हो गई है. क्या उन्हें अब भी मौका मिल सकता है. क्या कहते हैं आईपीएल के नियम. आइए जानते हैं.

आईपीएल ऑक्शन 2022 (IPL 2022 Auction) में सुरेश रैना, स्टीव स्मिथ, डेविड मिलर, शाकिब अल हसन, मैथ्यू वेड, मोहम्मद नबी को कोई खरीदार नहीं मिला. सुरेश रैना (Suresh Raina), स्टीव स्मिथ (Steven Smith) और शाकिब (Shakib Al Hasan) ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रखा है. डेविड मिलर (David Miller ) का बेस प्राइस 1 करोड़ रुपए है. लेकिन आईपीएल की 10 फ्रेंचाइजी में एक भी ने इन पर दांव नहीं लगाया. लेकिन ऐसा नहीं है कि इनकी उम्मीदें टूट गई हैं.

सुरेश रैना, स्टीव स्मिथ, डेविड मिलर और शाकिब अल हसन अनसोल्ड प्लेयर्स की लिस्ट में शामिल होने के बावजूद आईपीएल खेल सकते हैं. दरअसल, इन चारों को अब भी खरीदार मिल सकता है. इसके लिए आईपीएल के नियम समझना होगा.

यह भी पढ़ें: IPL 2022 लाइव ऑक्शन : मेगा ऑक्शन के पहले दिन के अपडेट्स

IPL 2022: ईशान किशन के लिए ही मुंबई इंडियंस ने बचाकर रखा था पैसा, रिकॉर्ड बोली लगाकर रोहित शर्मा को दिया ओपनिंग पार्टनर

अनसोल्ड प्लेयर्स के नाम पर ऑक्शन 2022 के दूसरे दिन यानी रविवार को फिर बोली लग सकती है. यह एक्सलरेटेड ऑक्शन होगा. इसके अलावा कोई भी फ्रेंचाइजी, जिसके खिलाड़ियों की लिस्ट पूरी ना हुई हो, वह ऑक्शन के बाद अनसोल्ड प्लेयर्स में से किसी को भी बेस प्राइस पर अपनी टीम में शामिल कर सकती है. इसके अलावा चोटिल खिलाड़ियों की जगह भी अनसोल्ड प्लेयर्स को शामिल किया जा सकता है.

Tags: IPL, IPL Auction, Mohammad Nabi, Steven smith, Suresh raina

image Source

Enable Notifications OK No thanks