iQOO Neo 6 5G आज देगा भारत में दस्तक, 80W फास्ट चार्जर सपोर्ट समेत दिए जा सकते हैं धांसू फीचर्स


नई दिल्ली। iQOO Neo 6 5G India Launch: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी iQOO आज भारतीय मार्केट में अपना नया 5G फोन Neo 6 लॉन्च करने जा रहा है। खबरों के अनुसार, इस फोन को एक्सक्लूसिवली Amazon पर उपलब्ध कराया जाएगा। इस फोन का डिजाइन और फीचर्स लॉन्च से पहले ही लीक हो चुके हैं। फोन को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं, फिर चाहें वो डिजाइन को लेकर हों या फिर कीमत को लेकर। तो चलिए जानते हैं आज भारत में लॉन्च हो रहे iQOO Neo 6 5G की सभी संभावित डिटेल्स।

iQOO Neo 6 5G के संभावित फीचर्स:
फोन में 6.6 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। यह फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080×2400 है। फोन का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 85 फीसद है। फोन को दो कलर्स में लॉन्च किया जा सकता है जिसमें पहला साइबर रेज और दूसरा डार्क नोवा होगा। अन्य फीचर्स पर नजर डालें तो फोन में Android 12 OS दिया जाएगा। वहीं, यह फोन Snapdragon 870 प्रोसेसर से लैस होगा।

रैम और स्टोरेज की बात करें तो iQOO Neo 6 5G में 12GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज दी जा सकती है। वहीं, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसका पहला सेंसर 64MP का है। दूसरा 13MP का और तीसरा 2MP का है। फोन में 16MP फ्रंटल कैमरा दिया गया है। इसके अलावा 4700mAh की बैटरी समेत 80W चार्जर सपोर्ट उपलब्ध कराया गया है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक भी मौजूद है। फोन में ब्लूटूथ 5.2 दिया जाएगा।

iQOO Neo 6 5G की संभावित कीमत:
अब बात करते हैं फोन की कीमत की। खबरों के मुताबिक, iQOO Neo 6 5G को भारतीय बाजार में 30,000 रुपये के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है। अब यह तो लॉन्च के बाद ही पता चलेगा कि यह फोन कितनी कीमत में आता है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks