आगरा से अमृतसर तक, IRCTC लेकर आया है शानदार पैकेज, जानें डिटेल्स


नई दिल्ली. अगर आप गर्मी की छुट्टियों में घूमने-फिरने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक शानदार मौका आ रहा है. दरअसल, आजादी का अमृत महोत्सव और ‘देखो अपना देश’ के तहत इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन यानी आईआरसीटीसी (IRCTC) बेहद ही शानदार और किफायती टूर पैकेज की पेशकश कर रहा है. इस पैकेज के जरिए आईआरसीटीसी आगरा ,मथुरा, अमृतसर और माता वैष्णोदेवी मंदिर की यात्रा करा रहा है.

कब से शुरू होगी यात्रा?
यह टूर पैकेज 7 रात और 8 दिन का है. आईआरसीटीसी के इस पैकेज में बोर्डिंग/डिबोर्डिंग- सिकंदराबाद, विजयवाड़ा और तिरुपति है. इस पैकेज के लिए यात्रा 27 मई 2022 से शुरू होगी और 3 जून तक चलेगी. इस पैकेज में आपको खाने-पीने की चिंता करने की जरूरत नहीं है. इस पैकेज को 2 कैटेगरी में बांटा गया है. स्टैंडर्ड कैटेगरी में प्रति व्यक्ति सिंगल ऑक्यूपेंसी के लिए 18,120 रुपये चुकाने होंगे. कंफर्ट कैटेगरी में प्रति व्यक्ति सिंगल ऑक्यूपेंसी के लिए 22,165 रुपये चुकाने होंगे.


टूर पैकेज 7 रात और 8 दिन का होगा
पैकेज का नाम- NORTH INDIA TRAIN TOUR WITH MATA VAISHNODEVI
कितने दिन का होगा टूर – 7 रात और 8 दिन
प्रस्थान करने की तारीख – 27 मई 2022
डेस्टिनेशन कवर – आगरा, मथुरा, हरिद्वार, अमृतसर और माता वैष्णो देवी

ये भी पढ़ें- IRCTC Tour Package: आईआरसीटीसी लाया है उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में घूमने का शानदार मौका, सिर्फ इतना आएगा खर्चा

कैसे करा सकते हैं बुकिंग
इस टूर पैकेज के लिए बुकिंग यात्री आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com पर ऑनलाइन जाकर कर सकते हैं. इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है.

Tags: Irctc, Tour and Travels, Tourist Destinations, Tourist Places



image Source

Enable Notifications OK No thanks