ठीक हैं आईपीएल ऑप्शनर, अचानक तबीयत बिगड़ने से रुकी थी नीलामी प्रक्रिया


इस घटना के बाद मेगा ऑप्शन को रोक दिया गया और लंच ले लिया गया है। ऑक्शन ऑक्शनर ह्यू एडमिडेस को प्राथमिक उपचार दिया जा रहा है। जब यह ऑक्शन जब रुका उस समय हसारंगा की बोली 10 करोड़ 75 करोड़ तक पहुंच गई थी।

इंडियन प्रीमियर लीग के लिए आज खिलाड़ियों की नीलामी प्रक्रिया चल रही है। हालांकि नीलामी प्रक्रिया में उस समय व्यवधान उत्पन्न हो गया जब ऑक्शनर ह्यू एडमिडेस अचानक स्टेज से गिर पड़े। जब यह घटना हुआ तब वानिंदू हसारंगा के लिए बोली लगाई जा रही थी। लेकिन अचानक ऑक्सनर के गिर जाने की वजह से ऑक्शन को रोक दिया गया। हालांकि अब तक के उनके गिरने के कारण को नहीं बताया गया है। माना जा रहा है कि तबीयत बिगड़ने की वजह से ऐसा हुआ है।

इस घटना के बाद मेगा ऑप्शन को रोक दिया गया और लंच ले लिया गया है। ऑक्शन ऑक्शनर ह्यू एडमिडेस को प्राथमिक उपचार दिया जा रहा है। जब यह ऑक्शन जब रुका उस समय हसारंगा की बोली 10 करोड़ 75 करोड़ तक पहुंच गई थी। ताजा जानकारी के मुताबिक फिलहाल ऑक्शनर ठीक हो गए हैं और उन्हें कोई अंदरूनी समस्या भी नहीं है। इससे पहले भारत के स्टायलिश बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को लेकर इंडियन प्रीमियर लीग की नीलामी के पहले दिन शनिवार को टीमों में अपेक्षा के अनुरूप काफी होड़ रही और आखिर में कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें 12 करोड़ 25 लाख रूपये में खरीदा। अय्यर के आने से शाहरूख खान की केकेआर टीम की कप्तानी की समस्या भी हल होती नजर आ रही है। केकेआर ने आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस को भी सात करोड़ 25 लाख रूपये में खरीदा। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा को पंजाब किंग्स ने नौ करोड़ 25 लाख रूपये में खरीदा। 

इसे भी पढ़ें: IPL Auction 2022 Live । बीच में रोकनी पड़ी निलामी प्रक्रिया, ऑक्शनर की तबीयत बिगड़ी, स्टेज से गिरे

वहीं भारत के सीनियर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को भी पंजाब ने आठ करोड़ 25 लाख रूपये में खरीद लिया। अनुभवी आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को राजस्थान रॉयल्स ने पांच करोड़ रूपये में और न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को आठ करोड़ रूपये में खरीदा। भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को गुजरात टाइटंस ने पौने सात करोड़ रूपये में और क्विंटोन डिकॉक को लखनऊ जाइंट्स ने इसी दाम पर खरीदा। आस्ट्रेलिया के आक्रामक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को दिल्ली कैपिटल्स ने छह करोड़ 25 लाख रूपये में खरीदा। वहीं दक्षिण अफ्रीका के फाफ डु प्लेसी को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने सात करोड़ रूपये में खरीदा।



image Source

Enable Notifications OK No thanks