IPL Auction 2022 Live । शुरू हुई खिलाड़ियों की नीलामी, पंजाब के लिए खेलेंगे शिखर धवन, अश्विन को RR ने खरीदा


इंडियन प्रीमियर लीग की आखिरी मेगा नीलामी शनिवार को शुरू हुई जिसमें श्रेयस अय्यर और शार्दुल ठाकुर जैसे खिलाड़ियों पर सभी फ्रेंचाइजी की नजरें होंगी। गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजाइंट्स के जुड़ने के बाद दस टीमों की लीग के लिये दो दिवसीय नीलामी में 590 क्रिकेटरों की बोली लगेगी जिसमें 227 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग को लेकर खिलाड़ियों की नीलामी प्रक्रिया शुरू हो गई है। सबसे पहले शिखर धवन की बोली लगाई गई। शिखर धवन को पंजाब किंग्स ने आठ करोड़ 25 लाख रुपए में खरीदा। राजस्थान रॉयल्स ने 5 करोड़ रुपये में रविचंद्रन अश्विन को खरीद लिया। 

आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग की आखिरी मेगा नीलामी शनिवार को शुरू हुई जिसमें श्रेयस अय्यर और शार्दुल ठाकुर जैसे खिलाड़ियों पर सभी फ्रेंचाइजी की नजरें होंगी। गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजाइंट्स के जुड़ने के बाद दस टीमों की लीग के लिये दो दिवसीय नीलामी में 590 क्रिकेटरों की बोली लगेगी जिसमें 227 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं। इस साल दस से ज्यादा क्रिकेटरों पर दस करोड़ से अधिक की बोली लग सकती है और कुछ तो 20 करोड़ के आसपास भी जा सकते हैं। अय्यर सबसे महंगे साबित हो सकते हैं जबकि शार्दुल और ईशान किशन पर भी अच्छी बोली लगने की उम्मीद है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks