अल्लू अर्जुन को पुष्पा राज बनाने में लगते थे 2 घंटे, इस टेक्निक से किया जाता था मेकअप


Allu Arjun Makeup in pushpa: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने पुष्पा राज बनकर जो धूम मचाई है उसकी गवाह पूरी दुनिया बन चुकी है. फिल्म जबरदस्त है और उससे भी जबरदस्त रहे अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) जिनका अंदाज, जिनके तेवर और जिनका लुक खूब चर्चा में है. अब लुक की बात चली है तो बता दें कि फिल्म में अल्लू अर्जुन के लुक्स (Allu Arjun Looks) की चर्चा खूब हो रही है. अगर किरदार को ठीक तरह से निभाना है तो फिर उस किरदार को समझना पड़ता है और इसमें लुक्स काफी मायने रखता है. लिहाजा पुष्पा (Pushpa) के लिए अल्लू को तैयार करना किसी चुनौती से कम नहीं था क्योंकि ये किरदार खुद चुनौतियों से भरा था. इस किरदार के लिए तैयार होना खुद अल्लू के लिए भी काफी मुश्किल था. 

2 घंटे तक चलता था मेकअप
अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को पुष्पा बनने में पूरे 2 घंटों की मेहनत लगती थी. पूरी टीम इस दौरान अल्लू अर्जुन के मेक ओवर (Allu Arjun Make Over) में जुटी रहती हैं. उनके चेहरे की कायापलट कर उन्हें पूरी तरह पुष्पा के अवतार में उतार दिया जाता था.


अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने फिल्म रिलीज के बाद हुए कुछ इंटरव्यू में खुद ये माना था कि उन्हें इस मेकअप के दौरान काफी सब्र रखना पड़ता था और कई बार ये काफी मुश्किलों भरा भी हो जाता था. लेकिन फिर भी फिल्म के लिए खुद के किरदार के लिए एक्टर को ये सब सहना पड़ता है. वहीं ये मेहनत अब रंग भी ला गई है. पुष्पा को सिर्फ साउथ में ही बल्कि पूरी दुनिया में प्यार मिल रहा है.  

जल्द शुरू होगी पुष्पा 2 की शूटिंग
वहीं पुष्पा द राइज़ पार्ट 1 (Pushpa The Rise Part 1) को देखने के बाद फैंस बेसब्री से इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी. कहा जा रहा है कि इसी साल दिसंबर में पुष्पा 2 (Pushpa 2) को रिलीज किया जा सकता है वो भी ठीक उसी तारीख पर जब पुष्पा पार्ट 1 रिलीज हुई थी.   

ये भी पढ़ेंः Shrivalli English Version: पुष्पा के श्रीवल्ली भोजपुरी वर्जन के बाद अब अंग्रेजी वर्जन ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर हुआ गाना वायरल



image Source

Enable Notifications OK No thanks