जैकलीन फर्नांडिस और हॉलीवुड एक्टर मिशेल मोरोन का नया गाना मुड़ मुड़ के हुआ रिलीज, देखिए वीडियो


Mud Mud Ke Song Release: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacquline Fernandez) सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर. उनका गाना मुड़ मुड़ के चर्चा का हिस्सा बना हुआ था. लंबे इंतजार के बाद जैकलीन का ये गाना अब रिलीज हो गया है. इस गाने में जैकलीना के साथ हॉलीवुड स्टार मिशेल मोरोन (Michele Morrone) नजर आए हैं. दोनों के इस गाने ने इंटरनेट पर आग लगा दी है. मिशेल ने इस गाने के साथ अपना भारत में डेब्यू कर लिया है. इस गाने में जैकलीन और मिशेल की केमिस्ट्री देखने लायक है.

मुड़ मुड़ के देख गाने को टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने गाया है. ये एक पेप्पी सॉन्ग है जिसमें जैकलीन अपने किलर डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. मिशेल गाने में गैंगस्टर बने हैं. जैकलीन पुलिस की मिशेल को पकड़वाने में मदद करती हैं.दोनों के साथ में डांस मूव्स शानदार हैं.

 

जैकलीन ने गाना किया शेयर
जैकलीन ने सोशल मीडिया पर अपना नया गाना मुड़ मुड़ के शेयर करके इसके रिलीज होने की जानकारी दी है. उन्होंने गाना शेयर करते हुए लिखा-आखिरकार ये आ गया. मिशेल मोरोन के साथ मुड़ मुड़ के का ऑफिशियल वीडियो यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है. जाअए क्रेजी वीडियो देखिए और कमेंट सेक्शन में मुझे बताइए आपका कौन सा फेवरेट पार्ट है.


वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है. उनकी फिल्म बच्चन पांडे और अटैक अगले महीने रिलीज होने के लिए तैयार हैं. वह इसक अलावा रणवीर सिंह के साथ सर्कस और अक्षय कुमार के साथ राम सेतु में नजर आने वाली हैं. उनकी फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. वह आखिरी बार सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम के साथ फिल्म भूत पुलिस में नजर आईं थीं. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी.

ये भी पढ़ें: Shahrukh Khan के बच्चों Aaryan Khan और Suhana Khan ने संभाली पापा की जिम्मेदारी, IPL 2022 में KKR को किया रीप्रिज़ेंट

Throwback: Malaika Arora ने Kareena Kapoor के संगीत पर किए थे डांस कोरियोग्राफ, बेस्टफ्रेंड Karisma Kapoor ने किया था खुलासा



image Source

Enable Notifications OK No thanks