जैकलीन फर्नांडीज-सुकेश चंद्रशेखर के बीच हेयरड्रेसर था बिचौलिया, जेल से होती थी वीडियो कॉल


बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के लिए मुसीबत तब बढ़ गईं, जब प्रवर्तन निदेशालय ने उन्हें पिछले साल मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Money laundering case) में कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से जुड़े मामले में तलब किया था. तब से जैकलीन को कई बार पूछताछ के लिए तलब किया जा चुका है. मनी लॉन्ड्रिंग रैकेट में गवाह और संभावित पार्टनर के रूप में टैग किया गया, दोनों की कई रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जिसके बाद से जैकलीन फर्नांडीज सभी की नजरों में हैं. लेकिन, क्या आप जानते हैं कि सुकेश एक्ट्रेस जैकलीन के संपर्क में कैसे आए?

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) की प्रेम कहानी कथित तौर पर जनवरी साल 2021 में तब शुरू हुई, जब चंद्रशेखर ने तिहाड़ जेल के अंदर से एक्ट्रेस को फोन और मैसेज करना शुरू कर दिया. दि प्रिंट की एक रिपोर्ट की मानें तो जेल के अंदर से सुकेश ने जैकलीन से संपर्क किया था, लेकिन जब एक्ट्रेस ने जवाब नहीं दिया, तो सुकेश ने एक बिचौलिए की मदद ली.

हेयरड्रेसर को सुकेश ने बनाया था बिचौलिया
रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडीज ने सुकेश के मैसेजेज का कोई जवाब नहीं दिया, जिसके बाद चंद्रशेखर ने फिर एक्ट्रेस के हेयरड्रेसर से कॉन्टेक्ट किया. उसके बाद उसने खुद को एक टीवी नेटवर्क का मालिक और एक जौहरी के तौर पर पेश किया था.

जैकलीन और सुकेश के बीच हुई है दो मुलाकात
ईडी के सूत्रों का भी हवाला देते हुए रिपोर्ट में बचाा गया है जैकलीन ने जांचकर्ताओं को बताया कि उन्हें इस बात की भी जानकारी बिलकुल नहीं थी कि चंद्रशेखर उन्हें जेल के अंदर से मैसेज और कॉल कर रहा था. एक्ट्रेस ने दावा किया कि जब वह पैरोल पर जेल से बाहर था, तब वह उससे केवल दो बार मिली थीं. इसमें से एक मुलाकात चेन्नई में हुई थी और फिर जब भी जैकलीन ने उनसे दोबारा मिलने के लिए कहा तो उन्होंने हमेशा ये कहा कि वह कोविड प्रतिबंधों के कारण फंस गए हैं.

जेल के अंदर से सुकेश करता था वीडियो कॉल!
हालांकि, चंद्रशेखर कथित तौर पर वीडियो कॉल के जरिए जैकलीन फर्नांडीज के साथ लगातार संपर्क में था. वो तिहाड़ जेल के अंदर बनाए गए ऑफिस से ही उनसे बात करता था. सूत्र ने ये भी कहा कि फर्नांडीज ने ईडी अधिकारी को बताया कि जब उसने चंद्रशेखर के बारे में समाचार में पढ़ा, तो उसे बताया गया कि उसे ‘झूठे मामले में फंसाया गया है’.

Tags: Jacqueline fernandez, Sukesh Chandrasekhar

image Source

Enable Notifications OK No thanks