Janhit Mein Jaari: सिर्फ सौ रुपये में थिएटर में देखिए फिल्म ‘जनहित में जारी’, कार्तिक की राह चलीं नुसरत भरुचा


हिंदी फिल्में बनाने वाले निर्माताओं को शायद बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का नया मंत्र हाथ लग गया है। वैसे देखा जाए तो ये मंत्र नया नहीं बल्कि बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों के दबदबे की नई निशानी है। हर बड़ी फिल्म से पहले सिनेमाघरों के टिकटों के दाम बेतहाशा बढ़ाने के चलन को कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ से टी सीरीज ने बंद किया। और, अब टी सीरीज से अलग होने के बाद अपना खुद का स्टूडियो खोल चुके निर्माता विनोद भानुशाली ने इससे दो कदम और आगे जाने का फैसला किया है। उनके स्टूडियो की पहली फिल्म ‘जनहित में जारी’ के टिकट पहले दिन सिर्फ सौ रुपये रखे गए हैं। विनोद के मुताबिक इसका मकसद फिल्म को ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाना है ताकि आज के लिए जरूरी एक सही बात लोगों तक मनोरंजक तरीके से पहुंच पाए।

फिल्म ‘जनहित में जारी’ अपने पहले ट्रेलर के रिलीज होने के समय से ही ट्रेंड हो रही है। लोग सिनेमाघरों के चक्कर लगाकर इसके पोस्टर भी खूब देख रहे हैं। फिल्म का पहला गाना जो रिलीज हुआ है उसने भी लोगों में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ा दी है। और अब इसका टाइटल ट्रैक भी रिलीज हो गया है। इस ग्रूवी, स्वैग से भरे टाइटल ट्रैक को रफ्तार और नकाश अज़ीज़ ने स्वरबद्ध किया है। यह गाना महिला सशक्तिकरण को सेलिब्रेट करता है। इस फन और कैची ट्यून को प्रीणी सिद्धांत माधव ने कंपोज किया है और राज शांडिल्य ने इसके हार्ड हिटिंग बोल लिखे हैं।

फिल्म ‘जनहित में जारी’ के इस टाइटल ट्रैक के लॉन्च के मौके पर ही फिल्म के निर्माताओं विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य ने फिल्म के दाम कम रखने का एलान किया। दोनों ने कहा कि फिल्म के टिकट पहले शुक्रवार को पूरे देश में सिर्फ सौ रुपये रखे जाएंगे। गौरतलब  है कि बीते महीने रिलीज फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की कामयाबी की बड़ी वजह यही रही है कि इसे फिल्म में बढ़े हुए दामों पर रिलीज नहीं किया गया। फिल्म की टिकटें दो सौ से ढाई सौ रुपये के आसपास रखे जाने का फिल्म का जबर्दस्त फायदा हुआ है और लोग घर परिवार के साथ ये फिल्म देखने पहुंच रहे हैं।

विनोद और राज कहते हैं, ” फिल्म ‘जनहित में जारी’ हंसी और विचारोत्तेजक कहानी का एक आदर्श पैकेज है  दर्शकों ने फिल्म के ट्रेलर को देख खूब प्यार बरसाया, और यह हमारी तरफ से उनके लिए एक छोटी सी भेंट है। यह एक ऐसी कहानी है जिसे हर घर तक पहुंचाने की जरूरत है और इस विचार में हमारा साथ देने के लिए हम अपने मल्टीप्लेक्स पार्टनर्स के आभारी हैं। हमें उम्मीद है कि हमारे दर्शक पहले दिन 100 रुपये जैसे कम कीमत में भी अपना मनोरंजन कर सकेंगे।”

जय बसंतू सिंह निर्देशित फिल्म ‘जनहित में जारी’ श्री राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी के सहयोग से बनी भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और थिंक इंक पिक्चर्स प्रोडक्शन की फिल्म है। अपनी पिछली फिल्म ‘धाकड़’ से उबरने की कोशिश कर रहे कॉरपोरेट घराने जी स्टूडियोज की ये अगली अहम फिल्म है। नुसरत भरुचा के किरदार को इस फिल्म में काफी सराहा जा रहा है और हो सकता है कि ये फिल्म कंगना रणौत की फिल्म से हुए घाटे की भरपाई भी कर दे। फिल्म ‘जनहित में जारी’ 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने रही है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks