June Movie Release: एक्शन और रोचक कहानियों से भरपूर होगा जून का महीना, ये फिल्में होंगी रिलीज


‘भूल भुलैया 2’ और ‘अनेक’ जैसी धमाकेदार फिल्मों की रिलीज के साथ मई का यह महीना खत्म होने जा रहा है। ऐसे में सभी सिने प्रेमियों के मन में जून के आने वाले महीने में रिलीज होने वाली फिल्मों को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे होंगे, जिनका जवाब आप बड़ी उत्सुकता के साथ खोज रहे होंगे। इस महीने के आखिर में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू जैसी दमदार स्टार कास्ट के साथ रिलीज हुई हॉरर कॉमेडी फिल्म ने सबका मनोरंजन किया है। इस फिल्म को देखने के बाद दर्शकों के दिलों में आस जगी है कि  बॉलीवुड फिल्में अब भी स्क्रीन्स पर दर्शकों को खींचने में कामयाब हो सकती हैं। तो आज हमने आपके लिए बॉलीवुड और साउथ की ऐसी ही बहुचर्चित फिल्मों की एक लिस्ट तैयार की है, जो जून के महीने में आपका मनोरंजन करेंगी। 

फिल्म का नाम-  सम्राट पृथ्वीराज 

कहां होगी रिलीज- सिनेमाघर

कब होगी रिलीज- 3 जून, 2022

थिएटर्स में ‘बच्चन पांडे’ के बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद अक्षय कुमार फिर से दर्शकों को लुभाने के लिए बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। इस बार वह निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी की ऐतिहासिक फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से 3 जून को सिनेमाघरों में वापसी करेंगे। यह फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाई गई है, जो राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में जहां अभिनेता अक्षय कुमार राजा पृथ्वीराज की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, मानुषी छिल्लर संयोगिता का किरदार निभाकर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में अक्षय और मानुषी के अलावा सोनू सूद, संजय दत्त,आशुतोष राणा, मानव विज, साक्षी तंवर, ललित तिवारी भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे।   

फिल्म का नाम-  मेजर

कहां होगी रिलीज- सिनेमाघर

कब होगी रिलीज- 3 जून, 2022

मुंबई हमले 26/11 में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित फिल्म ‘मेजर’ 3 जून को रिलीज होने जा रही है। देश के रियल हीरो पर आधारित इस फिल्म से हमें एक बार फिर 26/11 हमलों की भयावह तस्वीर देखने को मिलेगी। मेजर संदीप एक बहादुर एनएसजी कमांडो थे, जिन्होंने लोगों की जान बचाने के दौरान आतंकी हमले में अपनी जान गंवा दी थी। फिल्म में उनके मेजर बनने तक के सफर के साथ ही उनकी लव स्टोरी भी दिखाई जाएगी। शशि किरण टिक्का के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अदिवी शेष, प्रकाश राज, शोभिता, सई मांजरेकर और रेवती मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को हिंदी और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा। 

फिल्म का नाम-  विक्रम 

कहां होगी रिलीज- सिनेमाघर 

कब होगी रिलीज- 3 जून, 2022

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन चार साल बाद फिल्म ‘विक्रम’ से सिनेमाघरों में वापसी कर रहे हैं। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में कमल हासन एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। फिल्म में कमल हासन के अलावा विजय सेतुपति, फहद फासिल जैसे शानदार कलाकार नजर आएंगे। इसके अलावा खबर है कि एक्टर सूर्या फिल्म में कैमियो रोल करते हुए नजर आने वाले हैं। ‘विक्रम’ 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 

फिल्म का नाम-  जनहित में जारी 

कहां होगी रिलीज- सिनेमाघर 

कब होगी रिलीज-  10 जून, 2022

जय बसंतु के निर्देशन में बनी ‘जनहित में जारी’ फिल्म एक बहुत बड़े सामाजिक मुद्दे को सबके सामने लाने वाली है। फिल्म में अभिनेत्री नुसरत भरूचा एक ऐसी सेल्सगर्ल का किरदार निभा रही हैं, जो कॉन्डम बेचने का काम करती है। वह लोगों को इसके इस्तेमाल के बारे में जागरूक करने का काम भी करती है। नुसरत भरूचा की यह फिल्म ‘जनहित में जारी’ 10 जून को रिलीज हो रही है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks