Bhojpuri Song ‘ए राजा हमके बनारस घुमाईदा’ पर Nirahua ने आम्रपाली को छोड़ इनके साथ लगाए जोरदार ठुमके, देखिए


भोजपुरी स्टार एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी इंडस्ट्री की हिट जोड़ियों में से एक है. इनका कोई भी गाना या फिल्म साथ में आती है तो वो धमाल ही मचा जाती है. इनकी रील और रियल कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता है. ऐसे में अब हाल ही में एक्टर ने अपना डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें यूट्यूब क्वीन के साथ नहीं बल्कि छोटे भाई प्रवेश लाल यादव (Pravesh lal Yadav) की हीरोइन के साथ जोरदार ठुमके लगाते हुए देखा जा सकता है. इनका वीडियो वायरल हो रहा है.

भोजपुरी की एक्सप्रेशन क्वीन को तो आप लोग जानते ही होंगे. अगर नहीं भी जानते होंगे तो चलिए हम उनका नाम आपको बता देते हैं. वो कोई और नहीं बल्कि सभी की चहेती नीलम गिरी (Neelam giri) हैं, जिसे इन दिनों निरहुआ एंटरटेनमेंट टीम के साथ देखा जा सकता है. वो पिछले दिनों प्रवेश लाल यादव के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही थीं और उनके साथ खूब रील वीडियो भी बनाकर शेयर कर रही थीं. इसी बीच अब निरहुआ के साथ उनका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इसमें देखा जा सकता है कि वो सुपरस्टार के साथ उनके हिट भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘ए राजा हमके बनारस घुमाईदा’ (ae raja hamke banaras ghumaai da) पर जोरदार ठुमके लगा रही हैं और निरहुआ भी उनका जमकर साथ दे रहे हैं. दोनों स्टार्स के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इसे यूजर्स की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो शादीशुदा लिवाज में साड़ी में प्यारी नजर आ रही हैं और एक्टर कुर्ता पायजामा में नए लुक में दिखाई दे रहे हैं.

नीलम गिरी ने वीडियो (Neelam giri Dance video) को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘हे राजा हमके बनारस घुमायदा निरहुआ जी के साथ’. इनके वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, ‘निरहुआ भइया नेपाल घुमा रहे हैं और प्रवेश भइया बनारस’. वहीं, दूसरे ने आजमगढ़ में होने वाले उपचुनाव को लेकर कमेंट करते हुए लिखा, ‘उपचुनाव है निरहु का पता नहीं चल रहा है आजमगढ़ में और सुटिग करने नेपाल जा रहें हैं चुनाव जीतने की बात तो दूर है ए प्रतिनिधि बनने लायक भी नहीं है.’ इसी तरह से इनके वीडियो पर लोगों के मिले-जुले रिएक्शन्स देखने के लिए मिल रहे हैं.

अगर भोजपुरी सॉन्ग ‘ए राजा हमके बनारस घुमाईदा’ (ae raja hamke banaras ghumaai da) की बात की जाए तो निरहुआ का ये गाना उन दिनों का है, जब वो केवल एलबम गाया करते थे और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ही की थी. एक्टर ने कई हिट एलबम (Nirahua Bhojpuri Albums) गाए थे. उसी में एक एलबम ‘माल खोजे बुढ़वा’ था, जिसमें ‘बुढ़वा मलाई खाले बुढ़िया खाले लपसी’, ‘मलाई खाये बुढ़वा’ और ‘ए राजा हमके बनारस घुमाईदा’ जैसे हिट गाने हैं. एक्टर के ये गाने तो आज भी बज जाए तो लोग इसमें खो जाते हैं और उन्हें उनके पुराने दिन याद आ जाते हैं. गाना ‘ए राजा हमके बनारस घुमाईदा’ को उनके साथ सिंगर खुशबू राज ने गाया था.

Tags: Bhojpuri, Dinesh lal yadav nirahua, Neelam giri



image Source

Enable Notifications OK No thanks