जेनिफर लोपेज ने सगाई के 20 साल बाद की एक्टर बेन एफ्लेक से शादी, सामने आया वेडिंग से पहले का ये VIDEO


एक्ट्रेस-सिंगर जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) ने एक्टर बेन एफ्लेक से शादी कर ली. 52 साल की जेनिफर पिछले 20 साल से 49 साल के बेन के साथ रिलेशनशिप में थीं. दोनों ने अमेरिका के लास वेगास में शादी की. हालांकि दोनों ने बीच में लंबे समय तक ब्रेकअप कर लिया था और पिछले साल फिर से रिलेशनशिप में आ गए थे. इतना ही नहीं जेएलओ के नाम से मशहूर जेनिफर ने भी अपना नाम बदलकर जेनिफर एफ्लेक कर लिया है. कपल ने 2002 में सगाई की थी, लेकिन लगभग एक साल बाद सगाई को तोड़ दिया था.

इसके बाद जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक (Ben Affleck) ने अपने रास्ते बदल दिए. दोनों ने फिर किसी अन्य से शादी कर ली और उनके बच्चे भी हुए. दोनों पिछले साल एक बार फिर मिले और अप्रैल में दोबारा इंगेजमेंट की. जेनिफर के करीबी दोस्त हेयर स्टाइलिस्ट क्रिस एपलटाउन ने इंस्टाग्राम पर उनके ब्राइडल लुक की एक झलक शेयर की.

क्रिस एपलटाउन ने एक साधारण सफेद वेडिंग गाउन में जेनिफर लोपेज का घुमाते हुए एक वीडियो शेयर किया और लिखा, “शादी से पहले आखिरी मिनट की फीलिंग्स…” वीडियो में, क्रिस को जेनिफर से पूछते हुए सुना जा सकता है कि वह कैसा महसूस कर रही हैं, जिस पर वह जवाब देती हैं, “मैं अमेजिंग महसूस कर रही हूं.”

जेनिफर लोपेज ने ब्राइडल लुक के बारे में बताया

जेनिफर लोपेज ने ड्रेस के बारे में बात करते हुए कहती हैं, “मैं इसे सहेज रही हूं, इसे सहेज रही हूं, इसे सहेज रही हूं और अब मैं इसे अपनी शादी के दिन पहन रही हूं.” पीपल मैगजीन की रिपोर्ट के मुताबिक, जेनिफर और बेन ने एक न्यूजपेपर में अपनी शादी की घोषणा की, जिसके अनुसार इस जोड़े को नेवादा में शादी का लाइसेंस मिला और दोनों ने शनिवार की देर रात एक चैपल में शादी कर ली.

बेन एफ्लेक को Kiss करते हुए दिखीं जेनिफर लोपैज, 17 साल पहले टूटी थी सगाई फिर आए साथ

जेनिफर और बेन ने 16 जुलाई को की शादी

द लॉस एंजिल्स टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, जेनिफर लोपेज ने न्यूजलेटर में लिखा, “प्यार खूबसूरत है. प्यार दयालु है. और यह पता चला है कि प्यार धैर्यवान है. बीस साल धैर्यवान. ठीक वही जो हम चाहते थे.” जेनिफर ने खुद को ‘मिसेज जेनिफर लिन एफ्लेक’ कहकर संबोधित किया. दोनों ने 16 जुलाई को क्लार्क काउंटी से मैरिज का लाइसेंस लिया.

Tags: Hollywood, Jennifer lopez, Trending news



image Source

Enable Notifications OK No thanks