Ben Affleck और Jennifer Lopez को मिला अपना नया आशियाना, करोड़ों के इस घर में साथ रहेंगे लव बर्ड्स


हॉलिवुड की फेमस जोड़ी बेन एफ्लेक (Ben Affleck) और जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) एक-दूसरे को कई सालों से डेट कर रहे हैं और अब ये कपल अपने रिश्ते को एक अलग मुकाम पर पहुंचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दोनों एक साथ लॉस एजिल्स में एक ही घर में रहन वाले हैं, जिसकी कीमत 50 मिलियन डॉलर है। इस विशाल हवेली में युगल के मूवी देखने की व्यवस्था की गई है। उनकी इस आलीशान हवेली में कम से कम 10 बेडरूम और 17 बाथरूम हैं।

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के घर में एक निजी थिएटर भी है। शानदार हवेली में एक शानदार जिम, एक गोल्फ कोर्स का शानदार दृश्य और एक अनंत-किनारे वाला पूल है। जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के घऱ में कम से कम चार रसोई हैं – एक मुख्य शो, एक पूर्ण खानपान और मेहमानों और कर्मचारियों के लिए दो रसोई। उनकी हवेली 20,000 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैली हुई है।

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक

आगे की रिपोर्टों से पता चलता है कि बेन एफ्लेक और जेनिफर लोपेज इस शानदार हवेली के अंदर जाने वाले केवल दो लोग नहीं होंगे। खबरों की मानें तो जेनिफर के परिवार भी उनके साथ जंगलों से घिरे अपने नए घर में रहने वाले हैं। यह स्पष्ट रूप से उनके लिए एक हवेली की आवश्यकता की व्याख्या करता है जो इतने सारे कमरों और वॉशरूम के साथ आती है।

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक

इसके अलावा, बेन एफ्लेक और जेनिफर लोपेज ने कथित तौर पर उस हवेली में एक बड़ा सौदा किया है जिसे पहले 65 मिलियन डॉलर की कीमत के लिए सूचीबद्ध किया गया था।

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक

बेल एयर एकमात्र ऐसा एरिया है जिसे बेन एफ्लेक और जेनिफर लोपेज ढूंढ रहे थे। दंपति जुलाई 2021 से बेवर्ली हिल्स और होल्म्बी हिल्स में घर की खोज कर रहे थे।

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक

image Source

Enable Notifications OK No thanks