Priyanka Chopra के रेस्ट्रॉन्ट के बाद Nick Jonas ने लॉन्च किया टकीला गार्डन, बार मेन्यू में काफी कुछ


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने पिछले साल अमेरिका में अपना नया रेस्ट्रॉन्ट ‘सोना’ खोला, जो अपने इंडियन ज़ायके के लिए खूब मशहूर है। अब उनके हसबैंड निक जोनस (Nick Jonas) भी इस फील्ड में उतर आए हैं। निक सैन डियागो में टकीला गार्डन (tequila garden) लॉन्च करने जा रहे हैं है। रिपोर्ट के मुताबिक, निक ने यह प्रॉजेक्ट John Varvatos के साथ पार्टनरशिप में शुरू किया है, जो निक के टकीला Villa One के को-फाउंडर हैं। बताया जा रहा है कि यह नया टकीला गार्डन निक के विला वन ब्रैंड का ही हिस्सा है।

निक पहले भी टकीला के लिए अपना प्यार जता चुके हैं। उन्होंने साल 2019 में अपना खुद का टकीला ब्रैंड लॉन्च किया था। अब यह ब्रैंड विला वन टकीला गार्डन के साथ और बड़ा हो गया है।


Page Six की रिपोर्ट्स के मुताबिक, निक के इस रूफ टॉप वेन्यू टकीला गार्डन बार के साथ कम्यूनल टेबल होंगे। इस बार मेन्यू में 160 से अधिक टकीला और ड्रिंक के वरायटी होंगे।


यह सैन डियागो के बीचोंबीच एक ऐसी शानदार जगह होगी जहां लोग काम के बाद सुकून भरी शाम का लुत्फ उठा सकेंगे। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक की शादी साल 2018 में हुई थी। दोनों हाल ही में एक बच्ची के पैरंट्स बने हैं, जो सरोगेसी से पैदा हुई है। इन दिनों दोनों अपनी प्रफोशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ में भी काफी व्यस्त चल रहे हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks