जेठालाल ने सुंदरलाल समझकर अय्यर का किया बुरा हाल, बबिता जी गुस्से में हुईं लाल


तारक मेहता का उल्टा चश्मा में होली का त्योहार खूब मस्ती और धमाल के साथ मनाया जाता है. जेठालाल पूरे साल बबिता जी संग होली खेलने का इंतजार करते हैं. होली पर जेठालाल कोई धमाल ना मचाएं ऐसा हो ही नहीं सकता है. होली के मौके पर एक बार फिर से जेठालाल ने अपने लिए मुसीबतें खड़ी कर ली हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें जेठालाल अपने साले सुंदरलाल को सबक सिखाने के लिए प्लान बनाते हैं. 

होली सेलिब्रेशन के बीच जेठालाल गोली से पक्का रंग सुंदरलाल को लगाने के लिए मंगवाते हैं. वहीं दूसरी तरफ सुंदर अय्यर से बात कर रहा होता है. अय्यर बताते हैं कि उन्हें एक इंटरनेशनल साइंटिस्ट्स की कॉन्फ्रेंस में जाना है, इसलिए वह रंग नहीं लगवाएंगे. लेकिन होली के मौके पर रंग से बचना अय्यर के लिए मुश्किल हो रहा होता है, तभी सुंदर अय्यर को अपनी टोपी दे देता है. अय्यर भी अपनी मस्ती में किसी दूसरे से बात करने लगते हैं. 

जेठालाल के दिमाग में खुराफात चल रही होती है कि उन्हें किसी भी तरह से सुंदरलाल को पक्के रंग से रंगना है. वह हाथों पर रंग लगाकर सुंदर को लगाने के लिए निकल पड़ते हैं. तभी गड़बड़ हो जाती है, जेठालाल जिसे सुंदर समझ रहे होते हैं, वह तो अय्यर होते हैं. जेठालाल जाकर बुरी तरह से अय्यर को पक्का रंग लगा देते हैं. जबतक जेठालाल को अपनी गलती का अहसास होता है, तब तक बड़ी देर हो जाती है. जेठालाल अय्यर के सामने हाथ जोड़े खड़े होते हैं लेकिन अय्यर का गुस्सा सातवें आसमान पर होता है. बबिता जी भी जेठालाल से खूब नाराज होती हैं.

  

नीतू कपूर ने शेयर किया कपूर फैमिली का अनसीन होली वीडियो, दिखी राज कपूर से ऋषि कपूर तक की झलक 

मोनालिसा ने पति विक्रांत संग इतने रोमांटिक अंदाज़ में मनाई होली कि देखने वालों के भी उड़ गए होश !

image Source

Enable Notifications OK No thanks