जाह्नवी कपूर की सेल्फी में दिखी उनके वॉर्डरोब की झलक, कपड़ों और जूतों से भरी नजर आई अलमारी


Janhvi kapoor Photos: जाह्नवी कपूर की सेल्फी में दिखी उनके वॉर्डरोब की झलक, कपड़ों और जूतों से भरी नजर आई अलमारीJanhvi kapoor Photos: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक एक्ट्रेस हैं और अपने स्टाइल को उन्हें मेंटेन करके रखना होता है. इसके लिए एक्ट्रेस खूब मेहनत भी करती हैं. मेकअप से लेकर अपने फिटनेस तक पर जाह्नवी खासा ध्यान रखती हैं. और उससे भी ज्यादा अपनी ड्रेसिंग सेंस पर. जाह्नवी कपूर को स्टाइल (Janhvi Kapoor) में रहना पसंद है ताकि हर किसी की नजर उन पर रहे. जाहिर सी बात है लाइमलाइट में बना रहने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है सोशल मीडिया और जाह्नवी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव भी रहती हैं. अक्सर जाह्नवी कपूर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें (Janhvi Kapoor Latest Photos) शेयर करती रहती हैं. वहीं अब जो तस्वीर जाह्नवी ने शेयर की उसमें दिख गई है जाह्नवी के वॉर्डरोब की झलक. 

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम (Janhvi Kapoor Instagram) पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो ब्लैक कलर के स्टाइलिश आउटफिट में नजर आ रही हैं. सेल्फी ले रहीं जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की इस फोटो में उनका वॉर्डरोब भी क्लिक हो गया. जिसमें अलमारी में रखे उनके कपड़े और जूते साफ नजर आ रहे हैं. अब जाह्नवी कपूर के पास कितने जूते और कितने कपड़े हैं ये तो आप समझ ही गए होंगे. 


सोशल मीडिया क्वीन हैं जाह्नवी कपूर
जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भले ही पैपराजी से थोड़ी दूरी बनाकर रखती हैं लेकिन वो सोशल मीडिया क्वीन हैं. जाह्नवी अक्सर अपनी लेटेस्टे फोटोशूट शेयर करती रहती हैं साथ ही अपनी फिल्मों से जुड़ी जानकारियां भी फैंस को देती रहती हैं. अब जाह्नवी क्रिकेट से जुड़ी फिल्म में नजर आने वाली हैं जिसका नाम है मिस्टर एंड मिसेज माही. फिल्म का स्टोरी एंगल क्या होगा फिलहाल इसकी जानकारी तो किसी को नहीं है. लेकिन इसके लिए जाह्नवी खूब पसीना बहा रही हैं. क्रिकेटर के रोल में नजर आने जा रहीं जाह्नवी कपूर इसके लिए खास ट्रेनिंग ले रही हैं. उन्होंने फिल्म से अपना पहला लुक भी रिवील कर लिया है. प्रैक्टिस सेशन की कुछ तस्वीरें जाह्नवी ने शेयर की थी. जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया था. 


आने वाले दिनों में जाह्नवी कई फिल्मों में नजर आएंगीं. उनकी कई फिल्में रिलीज के इंतजार में हैं.  

ये भी पढ़ेंः Name The Star: इस क्यूट सी बच्ची ने कर लिया है टीवी के सबसे बड़े रिएलिटी शो का खिताब अपने नाम, पहचाना क्या?
  



image Source

Enable Notifications OK No thanks