Jobs: वॉक-इन इंटरव्यू के आधार पर यहां है नौकरी, ऐसे कर सकते हैं आवेदन


ESIC Recruitment 2022: कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) ने 2 पदों पर 24 रिक्तियों को भरने का फैसला लिया है. उम्मीदवारों की भर्ती वॉक-इन इंटरव्यू (Walk-in-Interview) के आधार पर होगी. वॉक-इन इंटरव्यू 09 फरवरी, 2022 को पूर्णकालिक/अंशकालिक विशेषज्ञ और वरिष्ठ रेजिडेंट पदों (Full time/Part time Specialist and Senior Resident) के लिए और उसके बाद प्रत्येक बुधवार को ईएसआईसी अस्पताल, रुद्रपुर, उत्तराखंड में आयोजित किया जाएगा.

पूर्णकालिक/अंशकालिक विशेषज्ञ एवं वरिष्ठ रेजिडेंट पदों पर भर्ती एक वर्ष के अनुबंध के लिए आयोजित की जा रही है. इच्छुक उम्मीदवार (Applicant) अपने आवेदन पत्र, साक्षात्कार के समय प्रदान किए जाने वाले आवेदन पत्र के साथ, ईएसआईसी अस्पताल, रुद्रपुर में चिकित्सा अधीक्षक के कार्यालय में वॉक-इन इंटरव्यू (Walk-in-Interview) के लिए जमा कर सकते हैं.

उम्मीदवार एनेस्थीसिया, रेडियोलॉजी, पल्मोनरी मेडिसिन, जनरल मेडिसिन, ऑर्थोपेडिक्स, गाइन एंड ओब्स, पीडियाट्रिक्स और ईएनटी विभागों के पूर्णकालिक / अंशकालिक विशेषज्ञ पदों के तहत 8 रिक्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से एमबीबीएस और पीजी डिग्री या समकक्ष, 3 साल का अनुभव या पीजी डिप्लोमा के साथ संबंधित विशेषता में पीजी डिप्लोमा के साथ संबंधित विशेषता में 5 साल का अनुभव होना चाहिए. सीनियर रेजिडेंट उम्मीदवार सर्जरी, एनेस्थीसिया, रेडियोलॉजी, पल्मोनरी मेडिसिन, कैजुअल्टी / मेडिसिन, ऑर्थोपेडिक्स, गाइन एंड ओब्स और पीडियाट्रिक्स विभागों के तहत 16 रिक्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं. योग्य उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विशेषता में पीजी डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए.

साक्षात्कार की तिथि के अनुसार पूर्णकालिक/अंशकालिक विशेषज्ञ उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा 67 वर्ष से कम है, और साक्षात्कार की तिथि के अनुसार सीनियर रेजिडेंट उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. उम्मीदवारों को साक्षात्कार के दिन सुबह 9 बजे से 11 बजे के बीच चिकित्सा अधीक्षक के कार्यालय में रिपोर्ट करना होगा. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि आवेदन करने से पहले विस्तृत अधिसूचना​ (Notification)​ पढ़ लें. उम्मीदवार अधिक जानकारी के लिए ईएसआईसी की वेबसाइट (Website) https://www.esic.nic.in/ पर चेक करते रहें.

​डिप्लोमा, ITI छात्रों के लिए यहां निकली है बंपर वैकेंसी, आवेदन करने से पहले जरूर पढ़ें ये खबर​

Job Alert: सहायक प्रोफेसर और प्रशासनिक पदों पर निकली वैकेंसी, कल से आवेदन प्रक्रिया शुरू

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks