अक्षय कुमार के ‘2 एक्टर वाली फिल्मों’ के कमेंट पर जॉन अब्राहम ने किया रिएक्ट- ’11 लोगों का समुंदर बना सकते हैं’


‘कॉफ़ी विद करण 7’ के तीसरे एपिसोड में अक्षय कुमार और करण जौहर ने माना कि एक ही फिल्म में दो ए-लिस्ट हीरो को एक साथ लाना बहुत मुश्किल है. अक्षय ने कहा कि उन्हें अपनी फिल्म के लिए कास्टिंग करते समय इस तरह के समस्याओं का सामना करना पड़ता हैं. अक्षय की ‘गरम मसाला’ के सह-कलाकार जॉन अब्राहम से अक्षय के कमेंट के बारे में पूछा गया था, जब वह अपनी आने वाली फिल्म, ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का प्रमोशन करने के लिए दिल्ली गए थे. जॉन के साथ में उनके सह-कलाकार अर्जुन कपूर भी थे.

जॉन अब्राहम ने कहा, “मुझे अर्जुन के साथ, वरुण (धवन, ढिशूम में), अभिषेक बच्चन (धूम में) के साथ काम करके अच्छा लगा. मैंने अक्षय के साथ 3 फिल्में की है. मैं उन्हें आखिरी दम तक  उनसे प्यार करूंगा. और मुझे लगता है कि एक सीमा तक वो सही हो सकते है. लेकिन मेरा मानना है कि यह वो जगह है, जहां हम दो, तीन एक्टर के साथ काम कर सकते हैं शायद 11 लोगों के साथ काम करके एक समुंदर बना सकते हैं. आप 3 या 4 लोगों मिलाकार भी एक समुंदर यानी फिल्में बना सकते हैं.”

अक्षय और जॉन ने ‘गरम मसाला’, ‘हाउसफुल 2’ और ‘देसी बॉयज़’ में साथ काम किया है. जॉन ‘सलाम-ए-इश्क’, ‘रेस 2’ और ‘7 खून माफ’ जैसी अन्य मल्टी-स्टारर फिल्मों का भी हिस्सा रहे हैं.  जॉन के साथ खड़े अर्जुन ने अपने सह-कलाकार के साथ सहमति व्यक्त की. अर्जुन ने कहा,“ सच कहूं तो मैंने भी मल्टीस्टारर मूवीज में काम किया है, ‘गुंडे’, ‘भूत पुलिस’. मैंने हमेशा कलाकारों पर विश्वास किया है, मुझे लगता है कि मल्टीस्टारर फिल्में बहुत मज़ेदार हैं क्योंकि मैं सुभाष घई का सिनेमा देखकर बड़ा हुआ हूं.”

अर्जुन कपूर ने कहा, “मैंने अनिल चाचू (कपूर) को दो हीरो वाली फिल्में करते देखा है, जॉन उन फिल्मों के बारे में बात कर रहे हैं जो उन्होंने की हैं. शायद अक्षय सर की बात यह है कि लोगों को यह समझाना कठिन हो गया है कि वे जो फिल्मों में चार्ज करते हैं, और उसका प्यार उन्हें स्क्रीन पर मिल रहा है, क्योंकि उनपर बहुत अधिक विश्वास है. असुरक्षा से ज्यादा, आपको उन लोगों पर भी भरोसा करने की जरूरत है, जिनके साथ आप काम कर रहे हैं.”

अर्जुन ने कहा, “उदाहरण के लिए, एक विलेन रिटर्न्स पर, एक विश्वास है, एक सम्मान है क्योंकि जॉन और मैं दोनों पहले मोहित सूरी के साथ काम कर चुके हैं. जब सही लोग एक कलाकारों के साथ फिल्म बनाने के लिए एक साथ आते हैं, तो आप निर्माताओं को जानते हैं, आप जानते हैं कि अगर कुछ है जिसे संभालने की जरूरत है, तो उस फिल्म में किरदारों को अच्छे से दिखाया जाएगा, ”

Tags: Arjun kapoor, John abraham

image Source

Enable Notifications OK No thanks