Video: रणवीर सिंह संग ‘चन्ना मेरेया’ पर झूमती दिखीं ‘मॉम टू बी’ आलिया भट्ट, करण जौहर ने शेयर किया मजेदार वीडियो


‘मॉम टू बी’ आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को लेकर खबरों में है. एक तरफ जहां उनकी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) 5 अगस्त 2022 को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए तैयार है. तो वहीं दूसरी तरफ आलिया अपने इन दिनों अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. इन्हीं सब के बीच डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) ने अपने इंस्टाग्राम पर आलिया का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ अपने पति और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के गाने ‘चन्ना मेरेया’ पर झूमती नजर आ रही हैं. इसी के साथ करण ने ये भी बताया कि आलिया ने अपने आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग खत्म कर ली है.

करण जौहर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, देखिए मेरी रानी का रैप-अप तो मेरा रॉकी कैसे चीयर-अप कर रहा है. रानी ने काम कर लिया है और अब रॉकी तू भी आजा रैप-अप के लिए मैदान में. करण ने ये भी बताया कि ये गाना उनके इमोशनल लाइब्रेरी में से एक है. उन्हें यह गाना बेहद पसंद है.
यहां देखें वीडियो

‘चन्ना मेरेया’ पर झूमती नजर आ रही हैं
आपको बता दें कि करण ने जो आलिया का वीडियो शेयर किया है, वह वीडियो ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के सेट का है. जहां आलिया, करण और रणवीर के अलावा बाकी फिल्म के टीम के लोग दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में सभी लोग आलिया को चीयर करते हुए दिख रहे हैं और आलिया अपने मुंह में स्पून लिए हुए ‘चन्ना मेरेया’ पर झूमती नजर आ रही हैं.

बेबी बंप छिपाने में रहीं कामयाब
वीडियो में जहां आलिया व्हाइट सूट में नजर आ रही हैं . हालांकि उनका सूट इतना लूज है कि उनका बेबी बंप बिल्कूल में नजर नहीं आ रहा है. वीडियो में रणवीर सिंह पिंक शर्ट में जिंस में आलिया संग ताल में ताल में मिलाते हुए दिख रहे हैं. वहीं उन्हें आलिया को तालियों के साथ प्रोत्साहित करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में आलिया को देखकर लग रहा है कि वह फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद बेहद खुश हैं.

फिल्म में हैं ये भी सितारे
बता दें कि ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया और रणवीर के अलावा, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी दिखाई देंगे. इस फिल्म के जरिए करण जौहर 7 साल के बाद एक बार फिर से निर्देशन का काम संभाला है. यह फिल्म करण के बेहद करीब है.

Tags: Alia Bhatt, Karan johar, Ranveer Singh



image Source

Enable Notifications OK No thanks