‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के क्रू मेंबर संग बेहद खुश दिखे सैफ अली खान के शहजादे इब्राहिम


एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) अपने परिवार के नक्शेकमद पर चलने की तैयारी कर चुके हैं. वह बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर, करण जौहर (Karan Johar) की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं. इसी बीच इब्राहिम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. वायरल हो रही तस्वीर में इब्राहिम अपने डेब्यू फिल्म के क्रू मेंबर्स के साथ पोज देते हुए खुश दिखाई दे रहे हैं.

अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani cast) में जहां रणवीर सिंह और आलिया भट्ट (Ranveer Singh and Alia Bhatt) मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे तो, वहीं इब्राहिम पर्दे के पीछे रह कर अपना टैलेंट दिखाएंगे. इब्राहिम एक असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में सेट पर फिल्ममेकर को असिस्ट कर रहे हैं. अभी कुछ दिनों पहले फिल्म के सेट पर इब्राहिम को आलिया,रणवीर और करण साथ स्पॉट किया गया था.

वायरल हो रही है इब्राहिम की तस्वीर
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर एक ‘len5bm’ अकाउंट से शेयर किया गया है. फोटो में इब्राहिम ब्लैक पैंट के साथ एक ह्वाइट कलर का बाइकर जैकेट पेयर किए दिख रहे हैं. फोटो में वह अपने क्रू मेंबर्स के साथ बेहद खुश दिख रहे हैं.

Ibrahim Ali Khan (2)

”रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” के क्रू के साथ पोज देते इब्राहिम अली खान (फोटो साभार इंस्टाग्राम @len5bm)

अगले साल रिलीज होगी फिल्म
करण की आने वाली फैमिली ड्रामा लंबे समय से फैंस के दिलों पर छाई हुई हैं. इसमें आलिया-रणवीर के अलावा जया बच्चन (Jaya Bachchan),धर्मेंद्र (Dharmendra) और शबाना आज़मी ( Shabana Azmi) भी हैं. यह फिल्म 10 फरवरी, 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Ibrahim Ali Khan

”रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” के क्रू के साथ पोज देते इब्राहिम अली खान (फोटो साभार इंस्टाग्राम @len5bm)

जानिए क्यों बेटे को लेकर चिंतित रहते हैं सैफ
आपको याद दिला दें कि अभी हाल के एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने बेटे इब्राहिम अली खान को लेकर कहा था कि किसी भी अन्य पेरेंट्स की तरह वे भी अपने बेटे के भविष्य को लेकर चिंतित रहते हैं. साथ ही वे इस बात के लिए प्रार्थना करते हैं कि उनके बेटे का भविष्य उज्जवल रहे.

Tags: Alia Bhatt, Ibrahim Ali Khan, Karan johar, Ranveer Singh, Saif ali khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks