JugJugg Jeeyo Collection Day 3: ‘जुग जुग जियो’ ने ‘बच्चन पांडे’ को पीछे छोड़ा, इतवार को कमाई में 20 फीसदी इजाफा


निर्माता करण जौहर की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ ने पहले वीकएंड पर बॉक्स ऑफिस का इम्तिहान सम्मानजनक अंकों के साथ उत्तीर्ण कर लिया है। पहले दिन उम्मीद से कम कमाई करने वाली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ ने शनिवार को शुक्रवार के मुकाबले और फिर रविवार को शनिवार के मुकाबले बॉक्स ऑफिस पर शानदार बढ़त दर्ज की। पहले वीकएंड पर फिल्म से करीब 30 करोड़ रुपये कमाने की उम्मीद की जा रही थी और शनिवार व रविवार का कलेक्शन मिलाकर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ ने इससे करीब 25 फीसदी ज्यादा कमाई की है। निर्देशक राज मेहता की इस फिल्म की कहानी एक ऐसे संयुक्त परिवार की कहानी है जिसमें बेटी की शादी की तैयारियों के बीच उसके भाई और पिता के तलाक की कोशिशों का खुलासा हो जाता है। फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का पहले वीकएंड का कलेक्शन इस साल रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ से ज्यादा रहा है।

JugJugg Jeeyo Day 2 Collection: जुग जुग जियो के कलेक्शन में दूसरे दिन भारी उछाल, करण का लकी चार्म बनीं कियारा

शनिवार के अंतिम आंकड़े

फिल्म ‘जुग जुग जियो’ ने शनिवार को शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से करीब 27 फीसदी का उछाल दर्ज किया था लेकिन रविवार की दोपहर तक आए दिन के अंतिम आंकड़े शुरूआती रुझान से आगे निकल गए हैं। फिल्म ने शनिवार को 12.55 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया है और ये शुक्रवार को फिल्म की ओपनिंग के दिन हुए कलेक्शन 9.28 करोड़ रुपये से 35 फीसदी ज्यादा है। फिल्म के लिए शनिवार का दिन फायदेमंद रहा। इसके अलावा शुक्रवार व शनिवार को फिल्म देखने वालों की तारीफों ने दूसरे दर्शकों को भी फिल्म देखने के लिए प्रेरित किया।

Jugjugg Jeeyo Day 1 Collection: शुक्रवार को बाल बाल बचे वरुण को फैंस का इंतजार, शनिवार को करनी होगी अच्छी कमाई

 

रविवार को 20 फीसदी उछाल

रविवार को फिल्म ‘जुग जुग जियो’ ने शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से करीब 15 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। शनिवार के मुकाबले ये इजाफा करीब 20 फीसदी रहा। शुक्रवार की कमाई 9.28 करोड़ रुपये, शनिवार की कमाई 12.55 करोड़ रुपये और रविवार की कमाई करीब 15 करोड़ रुपये मिलाकर फिल्म का पहले वीकएंड का कलेक्शन 36.88 करोड़ रुपये हो चुका है जो फिल्म की लागत के हिसाब से अच्छा कहा जा सकता है। फिल्म ने अगर बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये की भी कमाई कर ली तो फिल्म बनाने वाली कंपनियों वॉयकॉम 18 और धर्मा प्रोडक्शंस के लिए फिल्म मुनाफा ले आएगी।

JugJugg Jeeyo Review: शादियों को सफल बनाने की दिलचस्प कहानी, नीतू और अनिल कपूर की दमदार अदाकारी

 

दूसरे हफ्ते में भी मिलेगी मदद

फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का अगला इम्तिहान अब सोमवार से शुरू होगा। सोमवार को अगर फिल्म रविवार के कलेक्शन का आधा यानी करीब 7.50 करोड़ रुपये भी कमा लेती है तो फिल्म मंडे टेस्ट में पास मानी जाएगी। फिल्म को रिलीज के दूसरे हफ्ते में भी राहत मिल सकती है क्योंकि 1 जुलाई को रिलीज होने वाली ‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ और ‘राष्ट्रकवच ओम’ दोनों देशभक्ति पर बनी फिल्में हैं और ऐसे में पारिवारिक मनोरंजन की तलाश में रहने वाले लोगों के लिए फिल्म ‘जुग जुग जियो’ अच्छा विकल्प हो सकती है।

पहले वीकएंड की टॉप 5 फिल्में

साल 2022 में रिलीज हुई हिंदी फिल्मों में अब तक ओपनिंग के मामले में फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ नंबर एक पर रही है। पहले वीकएंड के मामले में भी यही हिंदी फिल्म सबसे आगे है। इस साल रिलीज हुई हिंदी फिल्मों में टॉप 5 पर रही फिल्मों के पहले दिन और पहले वीकएंड का कलेक्शन इस प्रकार है:

फिल्म                   पहले दिन का कलेक्शन   (करोड़ रुपये में)           पहले वीकएंड का कलेक्शन(करोड़ रुपये में)  
भूल भुलैया 2  14.11                 55.96
बच्चन पांडे    13.25               36.17
सम्राट पृथ्वीराज        10.70             39.40
गंगूबाई काठियावाड़ी             10.50                    39.12
जुग जुग जियो        



Source link

Enable Notifications OK No thanks