जूही चावला ने शर्माजी नमकीन में ऋषि कपूर के साथ काम का अनुभव किया शेयर


ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन हर जगह छाई हुई है. फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है तब से फिल्म सुर्खियों का हिस्सा बन गई है. शर्माजी नमकीन जल्द ही रिलीज होने वाली है. ऋषि कपूर के निधन के बाद उनके किरदार में परेश रावल नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में जूही चावला भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. जूही चावला पहले भी ऋषि कपूर के साथ काम कर चुकी थी. अब उन्होंने दोबारा ऋषि कपूर के साथ काम करने का अनुभव शेयर किया है.

पीटीआई को दिए इंटरव्यू में जूही चावला ने ऋषि कपूर के साथ दोबारा काम करने का अनुभव शेयर किया. जूही ने कहा कि उनके साथ काम करना उन्हें देखना और उनसे सीखना था. जूही ने आगे कहा कि जब हमने शूट करना शुरू किया था तो मुझे एहसास हुआ कि वह मुझसे बहुत आगे हैं. मैं सिर्फ उन्हें देखती थी और ऑबसर्व करती थी कि वह कैसे शूट करते हैं क्योंकि वह बिना किसी एफर्ट के बहुत ही शानदार तरीके से करते थे.


उनसे बिल्कुल अलग थे ऋषि चावला
जूही चावला ने आगे कहा कि ऋषि कपूर उनसे बिल्कुल अलग थे. जूही ने कहा कि वह मॉनिटर और मिरर में देखती रहती थीं कि वह सही लग रही हैं या नहीं मगर ऋषि कपूर ऐसा कुछ नहीं करते थे. वह सेल्फ ऑबसेस्ड नहीं थे. वह कूल और शांत थे.

शूट का किस्सा किया याद
जूही चावला ने दिल्ली में शूटिंग के किस्से को याद किया. जहां दोनों को कार का एक सीन शूट करना था. जूही चावला ने बताया कि कैसे ऋषि कपूर ने अपनी लाइन्स बोली थीं जैसे वो डायलॉग ना हो.

आपको बता दें हाल ही मेंरणबीर कपूर ने अपने पिता की आखिरी फिल्म के लिए स्पेशल मैसेज शेयर किया थ और परेश रावल को उनका किरदार निभाने के लिए शुक्रिया कहा था.

ये भी पढ़ें: क्या नई अनीता भाभी कर रही हैं अंगूरी भाभी से ज्यादा चार्ज? चर्चा में विदिशा श्रीवास्तव की फीस

परिणीति चोपड़ा ने किया खुलासा, बताया कब प्रियंका चोपड़ा अपने बेबी से मिलवाएंगी सबको



image Source

Enable Notifications OK No thanks