आलिया भट्ट नहीं इस खास शख्स की रणबीर कपूर ने अपने फोन के वॉलपेपर पर लगा रखी है तस्वीर


बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हर जगह छाए हुए हैं. दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं और दोनों की तस्वीरें भी आए दिन वायरल होती रहती हैं. आलिया और रणबीर की शादी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. रणबीर-आलिया की शादी की तारीख सामने आती रहती हैं मगर अभी तक दोनों में से किसी ने शादी कब करनी है ये कंफर्म नहीं किया है. रणबीर और आलिया हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. जहां से दोनों की तस्वीरें सामने आईं थीं. इन तस्वीरों में रणबीर के फोन ने सारी अटेंशन अपनी तरफ खींच ली है. रणबीर के फोन की वॉलपेपर की तस्वीर वायरल हो रही है.

आलिया भट्ट ने अपने फोन के वॉलपेपर पर अपनी और रणबीर की फोटो लगाई हुई है. वह कई बार फोन का वॉलपेपर दिखा चुकी हैं. मगर रणबीर के फोन के वॉलपेपर पर आलिया भट्ट नहीं बल्कि किसी और शख्स की तस्वीर है. जिसके वह बहुत करीब हुआ करते थे.


ऋषि कपूर की लगाई है तस्वीर
रणबीर कपूर के फोन के वॉलपेपर पर उनके पिता ऋषि कपूर की तस्वीर लगी हुई है. रणबीर अक्सर मीडिया से बात करते हुए भी कहते हैं कि काश वह अपने पिता के साथ और समय बिता पाते. वह ऋषि कपूर को याद करके इमोशनल हो जाते हैं.

ऋषि कपूर 230 अप्रैल 2020 को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे. वह बीते दो सालों से कैंसर से जंग लड़ रहे थे. ऋषि कपूर के निधन के बाद से पूरी इंडस्ट्री शोक में डूब गई थी. फैंस को ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म देखने को मिलने वाली है. उनकी आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

ऋषि कपूर ने शर्माजी नमकीन की आधी शूटिंग पूरी कर ली थी. अब उनके किरदार में परेश रावल लीड रोल में नजर आएंगे. फैंस को ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें: सूर्यवंशम में अमिताभ बच्चन के पोते का निभाया था किरदार, अब दिखते हैं बेहद हैंडसम, जानिए कहां है आजकल

अगर अमिताभ बच्चन कर देते इनकार…तो ‘रन वे’ नहीं बनाते अजय देवगन



image Source

Enable Notifications OK No thanks