1100 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं जूनियर एनटीआर, केवल शादी में ही खर्च कर चुके 100 करोड़ रुपये!


Junior NTR Facts: साउथ स्टार्स की पॉपुलैरिटी अब साउथ तक ही सीमित नहीं है. वह तेजी से पैन इंडिया स्टार बांटे जा रहे हैं. ऐसे ही एक स्टार हैं जूनियर एनटीआर (Junior NTR) जो कि अपकमिंग मूवी आरआरआर में नजर आएंगे. इस मूवी का हिंदी बेल्ट में भी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. लेकिन आज हम आपको आरआरआर नहीं बल्कि जूनियर एनटीआर के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं. 

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की बात हो और जूनियर एनटीआर का जिक्र ना हो, ऐसा हो नहीं सकता. आपको बता दें कि उनका जन्म 1983 में हैदराबाद में हुआ था. वह 10 साल की उम्र से फिल्मों में काम कर रहे हैं और टॉलीवुड के सबसे सक्सेसफुल एक्टर्स में से एक हैं. जूनियर एनटीआर की बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट पहली फिल्म ब्रह्मश्री विश्वामित्र है जो कि उनके दादा एनटी रामाराव (NT Rama Rao) ने बनाई थी. जूनियर एनटीआर का असली नाम तारक है जिसे उनके दादा जी ने ही बदल दिया था.

जूनियर एनटीआर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 2011 में लक्ष्मी प्रनाथी से शादी की थी. लक्ष्मी मशहूर बिजनेसमैन श्रीनिवास राव की बेटी हैं. यह शादी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी शादियों में शुमार की जाती है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस शादी में तकरीबन 100 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी में लक्ष्मी ने जो साड़ी पहनी थी, उसकी कीमत 1 करोड़ रुपये थी.

इतना ही नहीं, शादी की सजावट में ही अकेले 18 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे. शादी में तकरीबन 15,000 लोगों ने शिरकत की थी. जिसमें से 12,000 तो केवल जूनियर एनटीआर के फैंस ही थे. वैसे आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर लैविश लाइफस्टाइल जीने के लिए मशहूर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी कुल संपत्ति तकरीबन 1100 करोड़ रुपये के आसपास है.   

JR NTR House: 25 करोड़ के इस आलीशान घर में रहते हैं सुपरस्टार जूनियर NTR, देखिए Inside Photos

South Stars Fees: कोई 100 करोड़ तो कोई 150 करोड़, एक फिल्म के लिए इतनी फीस लेते हैं साउथ के ये सुपरस्टार्स

image Source

Enable Notifications OK No thanks