Kabhi Eid Kabhi Diwali: शहनाज गिल इस डर से छोड़ सकती हैं सलमान खान की फिल्म!


सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर दर्शक काफी रोमांचित हैं. इस फिल्म से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. उन्हें कुछ दिनों पहले फिल्म के शूट में भी देखा गया था. फिल्म ने तब फिर सुर्खियां बटोरीं, जब सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा ने इससे दूरी बना ली. आयुष ने डायरेक्टर के साथ मतभेदों की वजह से फिल्म छोड़ी है. अब चर्चा है कि शहनाज गिल फिल्म को लेकर अपने निर्णय पर फिर से विचार करना चाहती हैं.

अगर सबकुछ ठीक-ठाक रहा तो शहनाज गिल इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगी, लेकिन जैसी बातें हो रही हैं उससे फिल्म पर बुरा असर पड़ने की संभावनाएं दिख रही हैं. शहनाज इस आशंका से डरी हुई हैं. वे नहीं चाहतीं कि उनकी वजह से फिल्म को किसी तरह का नुकसान पहुंचे. वे इस वजह से फिल्म से जुड़ने के अपने फैसले को पलट सकती हैं.

सलमान को है शहनाज पर पूरा भरोसा
बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार, सलमान खान को शहनाज गिल की क्षमता पर पूरा यकीन है. वे नहीं चाहते कि शहनाज निगेटिव बातों से परेशान हों. भाईजान उन्हें मॉटिवेट कर रहे हैं. हालांकि, शहनाज अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी रोमांचित हैं और वे इसके लिए कड़ी मेहनत भी कर रही हैं.

शहनाज गिल फैंस को नहीं करना चाहतीं निराश
शहनाज फिल्म में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस देना चाहती हैं. एक्ट्रेस की बड़ी फैन फॉ़लोइंग है जो उन्हें फिल्म में देखने के लिए आतुर हैं. शहनाज अपने फैंस को निराश नहीं करना चाहेंगी. ऐसी चर्चाएं हैं कि वे अपनी हिंदी भाषा को बेहतर बनाने में जुटी हुई हैं.

शहनाज गिल पर सलमान खान हुए मेहरबान
खबरों की मानें तो शहनाज गिल को फिल्म में काम करने का ऑफर सलमान खान ने दिया था. इतना ही नहीं, सलमान खान ने उन्हें फिल्म के लिए अपनी फीस खुद तय करने का मौका भी दिया. आमतौर पर फिल्म के प्रोड्यूसर, एक्टर्स से बातचीत करने के बाद उनकी फीस तय करते हैं, लेकिन यहां सलमान खान ने शहनाज गिल को अपने मन-मुताबिक फीस चार्ज करने का अवसर दिया.

Tags: Salman khan, Shehnaaz Gill

image Source

Enable Notifications OK No thanks