Salman Khan के बर्थडे वीक में रिलीज होगी ‘कभी ईद कभी दिवाली’, साजिद नाडियाडवाला पर बेस्ड है कहानी


जहां 2022 में सलमान खान (Salman Khan) की कोई फिल्म रिलीज़ नहीं होने की बात थी, इस पर अब तक लोगों को आश्चर्य हो रहा है, क्योंकि ऐक्टर की सबसे बड़ी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi eid kabhi diwali)’ पूरी तरह से बनकर तैयार है लेकिन मेकर्स ने अब तक किसी भी रिलीज डेट को कंफर्म नहीं किया था। हालांकि, फिल्म के ऐक्टर सलमान खान और डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने उनकी अगली कॉमेडी फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ को 30 दिसंबर 2022 को थियेटर्स में लाने का फैसला किया है। दिलचस्प बात यह है कि फैंस के लिए यह दोहरा उत्सव होगा क्योंकि फिल्म सलमान खान के बर्थडे के तीन दिनों के बाद रिलीज होगी।

‘कभी ईद कभी दीवाली’ सलमान और साजिद दोनों के लिए उनके दिल के करीब की फिल्म है। कहानी खुद साजिद नाडियाडवाला की है और वह सलमान के साथ कॉमेडी, ड्रामा, इमोशन, एक्शन और एक सोशल मैसेज की इस कहानी को दर्शकों के सामने लाने के लिए उत्साहित हैं। महामारी ने इसकी शूटिंग शेड्यूल में देरी की, लेकिन चीजों में ढील के साथ, फिल्म रोल करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

सलमान खान

सलमान के एक करीबी सूत्र ने कहा, “कभी ईद कभी दीवाली क्रिसमस के आसपास रिलीज होगी – यह फिल्म मानवीय भावनाओं का जश्न मनाने के बारे में है और इस फिल्म को लाने के लिए खुशी के इस दौर से बेहतर क्या हो सकता है।” फिल्म अप्रैल के पहले हफ्ते में मुंबई में फ्लोर पर जाती है। यह पोस्ट-प्रोडक्शन में आगे बढ़ने से पहले, अप्रैल से सितंबर तक शेड्यूल खत्म करने की शुरुआत होगी।

सलमान खान

सूत्र ने आगे कहा कि, “फिल्मसिटी के हेलीपैड पर एक विशाल सेट का निर्माण किया जा रहा है। कास्टिंग जोरों पर चल रही है।” फिल्म के मुख्य कलाकारों में सलमान खान, पूजा हेगड़े और वेंकटेश शामिल हैं। जैसा कि नाम और कास्टिंग से पता चलता है, यह एक क्रॉस कल्चरल लव स्टोरी है, जिसमें भरपूर कॉमेडी है। फिल्म को पहले ईद के दिन 2023 में रिलीज़ करने के लिए घोषित किया गया था। हालांकि, अब इसे 30 दिसंबर 2022 को रिलीज़ किया जाएगा।

image Source

Enable Notifications OK No thanks