फिर साथ दिखेंगे कबीर सिंह और प्रीति! Kiara Advani ने Shahid Kapoor संग नई फिल्‍म को लेकर दिया हिंट


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara advani) ने अपनी फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) के को-ऐक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को उनके 41वें जन्मदिन पर खास अंदाज में विश किया है। ऐक्ट्रेस इन दिनों अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने लव अफेयर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। शाहिद और कियारा की जोड़ी को फैंस का भरपूर प्यार मिलता है। प्रीति और कबीर की लव स्‍टोरी ने हर किसी को रूमानी बना दिया था। कियारा ने इंस्‍टाग्राम पर अपने हालिया पोस्ट में यह हिंट दिया है कि वह जल्‍द ही पर्दे पर एक बार फिर शाहिद कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। कियारा के इस इशारे के साथ ही फैंस एक्‍साइटेड हो गए हैं।

कियारा ने शाहिद को दी जन्मदिन की बधाई
कियारा आडवाणी ने शाहिद कपूर को इंस्‍टा पोस्‍ट में जन्‍मदिन की बधाई दी है। बर्थडे नोट में उन्होंने शाहिद संग अपनी रोमांटिक सुपरहिट फिल्म `कबीर सिंह` के एक स्टिल डायलॉग को कुछ इस तरह से लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे एसके। चलो जल्दी ही हमारे लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट ढूंढते हैं।’ इसी पोस्ट में कियारा को जवाब देते हुए शाहिद ने कमेंट में लिखा है, ‘प्रीति आपकी डेट्स कहां हैं!!!’

sh

फैंस की बढ़ी एक्‍साइटमेंट
शाहिद और कियारा के बीच इस मजेदार बातचीत ने अटकलों को तेज कर दिया है कि यह जोड़ी ‘कबीर सिंह’ के बाद एक बार फिर से स्क्रीन पर एक साथ जुड़ने के लिए तैयार है। तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक ‘कबीर सिंह’ एक बड़ी सफलता थी, जिसने शाहिद और कियारा को खूब प्रशंसा दिलाई थी। फिल्म में ‘हैदर’ फेम शाहिद ने एक अड़ियल स्वभाव वाले सर्जन की भूमिका निभाई थी। संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्‍शन में बनी ‘कबीर सिंह’ साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भी फिल्म थी।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी समेत कई सेलेब्स पहुंचे Shahid Kapoor की बर्थडे पार्टी में, देखिए Inside तस्वीरें
शाहिद की झोली में हैं कई फिल्‍में
वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद जल्‍द ही फिल्‍म ‘जर्सी’ में नजर आएंगे। इसके अलावा वह राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा के डायरेक्‍शन में बन रही एक थ्रिलर ड्रामा वेब सीरीज के साथ ही अली अब्बास जफर की अनटाइटल्ड एक्शन फिल्म में भी नजर आएंगे। शाहिद इसके अलावा आदित्य निंबालकर की फिल्म ‘बुल’ में भी नजर आएंगे, जो अप्रैल 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

image Source

Enable Notifications OK No thanks