Kahaani Ghar Ghar Kii के ओम बोले, ‘एकता कपूर ने बदली है कई एक्टर्स की जिंदगी’


एकता कपूर (Ekta Kapoor) का हिट डेली सोप ‘कहानी घर घर की’ (Kahaani Ghar Ghar Kii) करीब 14 साल बाद एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी कर रहा है. इस शो में साक्षी तंवर और किरण करमाकर (Kiran Karmarkar) पार्वती और ओम का रोल निभा घर-घर में पॉपुलर किरदार बन गए थे. लीड एक्टर किरण ने शो से जुड़ी यादों को शेयर कर भावुक हो गए. इस शो ने उन्हें नाम और दाम तो दिया ही साथ ही एक कलाकार के तौर पर संतुष्टि भी दी. किरण ने बताया कि एकता कपूर ने इस शो में काम करने वाले लोगों की जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी.

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में किरण करमाकर ने उन दिनों को याद किया जब पूरा शो बिना किसी हो हल्ला के एक छोटे से सेट पर शूट कर लिया जाता था. एक्टर ने माना कि ओम अग्रवाल की छवि ने उनके फ्यूचर प्रोजेक्ट्स पर असर डाला लेकिन उन्हें किसी तरह की शिकायत नहीं है.

छोटे से सेट पर शूट हुआ था ‘कहानी घर घर की’
किरण से जब पूछा गया कि साल 2000 से लेकर 2008 तक टेलीकास्ट होने के बाद ‘कहानी घर घर की’ एक बार फिर वापसी कर रहा है, कैसा महसूस करते हैं. इस पर एक्टर ने कहा कि ‘ये मजेदार है और थोड़ा अजीब भी. 20 साल पहले हम सब कैसे दिखते थे. सभी एक्टर अब कह रहे होंगे कि मैं कैसी दिखती थी, मैं कैसा दिखता था. हंसते हुए कहते हैं कि ओह तुम उस समय इतने यंग दिखते थे’. किरण ने आगे बताया कि उन दिनों ये बहुत आसान हुआ करता था. पूरा शो एक हॉल में शूट किया गया था. 20 बाय 15 के कमरा और उसके चारो ओर छोटे-छोटे कमरे थे. कोई तेज म्यूजिक नहीं और ना ही ट्रॉली शॉट्स हुआ करता था. लेकिन एकता कपूर अपने शो को लेकर बेहद कॉन्फिडेंट थीं, वह एक डायनामाइट हैं. छोटे सेट पर शूटिंग के बावजूद टीवी का हिट शो रहा.

ये भी पढ़िए-साक्षी तंवर ने एकता कपूर के शो के ल‍िए 8 सालों तक नहीं अटैंड की कोई शादी, अब बताई वजह

एकता कपूर की मेहनत ने बदली एक्टर्स की जिंदगी
किरण करमाकर ने कहा कि इस शो में ओम अग्रवाल के रोल में मैं टाइप्ड हो गया लेकिन इस शो ने हमारी जिंदगी बदल दी. हमे कोई नहीं जानता था. अह हमे सब जानते हैं, इसके लिए एकता कपूर का शुक्रिया. उन्होंने टीवी पर जो किया है उसने कई लोगों की जिंदगी बदल दी. उनकी वजह से कई लोग छोटे घर से बड़े घर में शिफ्ट हुए, कार खरीदा और बहुत कुछ. वह बहुत मेहनत करती थीं, सुबह 4 बजे तक एडिटिंग के लिए बैठी रहती थीं. उनकी मेहनत से हम सबको फायदा हुआ. बता दें कि ‘कहानी घर घर की’ स्टार प्लस पर 2 अगस्त से शाम साढ़े 3 बजे एयर होने वाला है.

Tags: Ekta kapoor, Tv show

image Source

Enable Notifications OK No thanks