Entertainment News Live Updates: ‘नो एंट्री 2’ की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान? रणवीर के समर्थन में आईं विद्या


अधिक पढ़ें

Entertainment News Live Updates:  रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से खबरों में हैं.हाल ही में उन्होंने पेपर मैगजिन के लिए अपना न्यूड फोटोशूट (Ranveer Singh’s nude photo shoot) करवाया, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है. एक तरफ जहां उनके फोटोशूट के चेंबूर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज हुई है, तो वहीं दूसरी ओर उन्हें बॉलीवुड सितारों का काफी सपोर्ट मिल रहा है. इन्हीं सब के बीच एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने रणवीर के फोटोशूट का सपोर्ट किया है.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिग्स’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. वहीं दूसरी ओर वह अपनी फर्स्ट प्रेग्नेंसी को लेकर खबरों में हैं. हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह बेहद कूल, कैजुअल और क्लासी दिखाई दीं. इसके साथ ही तस्वीरों में आलिया के चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो भी साफ़ नजर देखा गया. अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा, ”बस एक और दिन…इधर-उधर घूमना और डार्लिंग्स का प्रमोशन करना. आशा है कि आपका दिन अच्छा हो…अलविदा.”
यूं तो आलिया के फोटो पर कई लोगों ने कमेंट किया और उन्हें आने वाली फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी, लेकिन एक्टर अर्जुन कपूर के कमेंट ने फैंस को खुश कर दिया. आलिया की तस्वीरों को देखने के बाद उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए अर्जुन ने लिखा, “प्रेग्नेंसी के दौरान ये जॉ लाइन शानदार है आलिया भट्ट…बहुत प्यारी.”

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) शानदार एक्ट्रेस होने साथ ही साथ सोशल मीडिया लवर हैं. यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. अक्सर वह अपने फोटोशूट से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इस बार उन्होंने अपना एक नया दिलचस्प वीडियो शेयर किया है,जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में जाह्नवी अपने मेकअप आर्टिस्ट प्रियंका बोरकर के साथ रील बनाती हुई देखी हैं. मजेदार बात ये हैं कि जाह्नवी कपूर-प्रियंका बोरकर ने एकता कपूर के फेमस टीवी शो ‘नागिन 6’ की शेष नागिन यानी तेजस्वी प्रकाश के पॉपुलर डायलॉग पर अपना रील बनाया है. वीडियो की शुरुआत में जाह्नवी एक मिठाई का टुकड़ा लेने के लिए जैसे ही अलमारी में खोलती हैं, तभी उन्हें प्रियंका टोक देती हैं.

image Source

Enable Notifications OK No thanks