Kamal Haasan Vikram: महेश बाबू को पसंद आई कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’, बोले- ‘इससे बेहतर एक्टिंग नहीं हो सकती’


तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh babu) पिछले दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर दिए बयान की वजह से काफी चर्चा में रहे थे. इस बयान की वजह से भी उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था. ऐसे में अब वो कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) की तारीफ करने की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. उन्होंने इसकी स्टारकास्ट की एक्टिंग की जमकर तारीफ की है. इसमें कमल के अलावा फहाद फाजिल और विजय सेतुपति भी थे. इस मूवी से एक्टर ने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. इनकी जोरदार एक्टिंग ने सभी को हिलाकर रख दिया है.

डायरेक्टर लोकेश कनगराज की ‘विक्रम’ दूसरी फिल्म है. उन्होंने अपनी शुरुआत ‘कैथी’ (Kaithi) से की थी. इसमें लीड रोल कार्थी ने निभाया था. इसमें महेश बाबू को कमल हासन की पूरी टीम का काम उन्हें बेहद ही पसंद आया है और वो बिना तारीफ किए रह नहीं सके हैं. महेश बाबू (Mahesh Babu Praises) ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘विक्रम नए दौर की कल्ट-क्लासिक फिल्म है. वो फिल्म को बनाने का पूरा प्रोसेस लोकेश कनगराज से समझना चाहते हैं. इस मूवी ने उनका दिमाग हिला कर रख दिया है.’ एक्टर ने बैक टू बैक कई ट्वीट किए हैं.

Kamal Haasan Film Vikram Mahesh Babu Praises

दूसरे ट्वीट में एक्टर ने विजय सेतुपति और फहाद फाजिल की तारीफ करते हुए लिखा, ‘इससे अच्छी एक्टिंग नहीं हो सकती है. वाव! अनिरुद्ध ने म्यूजिका का स्कोर शानदार बनाया है. ये उनकी प्लेलिस्ट में लंबे समय तक सबसे ऊपर रहेगा’. तीसरे ट्वीट में एक्टर ने कमल हासन की तारीफ करते हुए लिखा, ‘कमल हासन की एक्टिंग के बारे में कुछ भी कहने के मैं काबिल नहीं हूं.कुल मिलाकर मैं ये कह सकता हूं कि मैं आपका बड़ा फैन हूं. ये मेरे लिए गर्व से भरा पल रहा. बधाई हो सर और आपकी टीम को भी’.

बॉक्स ऑफिस पर हिट रही ‘विक्रम’
आपको बता दें कि कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) बॉक्स ऑफिस (Vikram Box Office Collection) पर हिट साबित हुई है. इसने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 430 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. सिर्फ तमिलनाडु में फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. 8 जुलाई को इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर भी रिलीज किया जाएगा.

Tags: Kamal haasan, Mahesh Babu, Mahesh Babu movie

image Source

Enable Notifications OK No thanks