‘इमरजेंसी’ के डायरेक्शन पर बोलीं कंगना रनौत, ‘मैं दर्शकों की नब्ज पहचानती हूं’


‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ (Manikarnika: The Queen of Jhansi) के बाद, एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर डायरेक्टर की भूमिका निभाने जा रही हैं. फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) में पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार के साथ साथ वह इस फिल्म को डायरेक्ट करने जा रही हैं. हाल ही में ‘पंगा क्वीन’ ने फिल्म के टीजर और पोस्टर रिलीज के बाद इसको लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने कहा कि ये फिल्म उनकी बेहतरीन फिल्मों से एक होगी.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘धाकड़’ हाल ही में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई, जो सुपर फ्लॉप साबित हुई. फिल्म से जो उम्मीदें थीं वो सारी उम्मीदें पानी में जा मिलीं. हालांकि, कंगना एक बार फिर पूरे जोश के साथ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में जुटी हैं. ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के बाद दूसरी बार वह फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) का डायरेक्शन करने जा रही हैं.

‘ऐसी फिल्मों की तलाश में हैं दर्शक’
हाल ही में एएनआई से बातचीत के दौरान उन्होंने दूसरी बार फिल्म के डायरेक्शन को लेकर बात की. उन्होंने हंसते हुए कहा कि मेरा मानना है कि मैंने जिन चीजों की शुरुआत की वो अब पॉप कल्चर का हिस्सा बन रही हैं. कंगना ने आगे कहा कि मुझे विश्वास है कि दर्शक भी ऐसी फिल्मों की तलाश में हैं जो उन्हें उनको मानसिक रूप से जागृत करे, न कि केवल उनके कामुक पक्ष को.

‘मैं दर्शकों की नब्ज को पहचानती हूं.’
कंगना ने कहा, ‘मेरे डायरेक्शन में बनी पिछली फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी. इसलिए मैं काफी समय से एक और फिल्म डायरेक्ट करना चाहती थी, लेकिन मेरे कई एक्टिंग असाइनमेंट बचे हुए थे. उन्होंने कहा कि मुझे ये लगता है कि मैं दर्शकों की नब्ज को पहचानती हूं.’

फिल्ममेकर के तौर पर मेरी सोच का मुझे फायदा होगा: कंगना
कंगना ने आगे कहा, ‘इमरजेंसी हालिया इतिहास का ऐसा अध्याय है, जिससे मुंह नहीं मोड़ा जा सकता और मुझे लगता है कि ये ऑडियंस को पसंद आएगा. जबसे इसका टीजर रिलीज हुआ है, वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इससे पता लगता है कि दर्शक क्या चाहते हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि वो युवा फिल्ममेकर्स, नए विचारों, आइडियाज को देखना चाहते हैं और मुझे भरोसा है कि फिल्ममेकर के तौर पर मेरी सोच का मुझे फायदा होगा.

2023 में रिलीज होगी ‘इमरजेंसी’
आपको बता दें कि ‘इमरजेंसी’ साल 2023 में रिलीज होगी. फिल्म में कथित रूप से इमरजेंसी और ऑपरेशन ब्लू स्टार की कहानी दिखाई जाएगी.

Tags: Kangana Ranaut

image Source

Enable Notifications OK No thanks