कंगना रनौत ने ‘लॉक अप’ में बिना ऋतिक रोशन का नाम लिए की उनके बारे में बात


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों रियलिटी शो लॉक अप को होस्ट करती नजर आ रही हैं. कंगना का बेबाक अंदाज दर्शकों के साथ कंटेस्टेंट को बहुत पसंद आता है. शो में कंटेस्टेंट अपने सीक्रेट खोलते नजर आते हैं. जिन्हें सुनकर हर कोई चौंक जाता है. शो में कंगना रनौत ने शादीशुदा पुरुषों को पसंद करने के बारे में बात की. उन्होंने बिना ऋतिक रोशन का नाम लिए अपने शादीशुदा पुरुष को पसंद करने के अनुभव के बारे में बात की. कंगना ने कहा कि ये उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा स्कैंडल बन गया था. 

शो के दौरान कंगना ने मुनव्वर फारुकी की एक फोटो सभी को दिखाई और उनसे पूछा कि वह इस बारे में कुछ बताना चाहते हैं? कंगना ने बताया कि ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटो में मुनव्वर एक महिला और बच्चे के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. मुनव्वर कहते हैं कि मैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहता हूं. ना सोशल मीडिया पर और ना ही लॉक अप में. मैं इस बारे में बात ही नहीं करना चाहता हूं.

कंगना ने आगे कहा कि हर लड़की शादीशुदा पुरुष के चार्म से इंप्रेस हो जाती हैं. मैं अपने पर्सनल अनुभव से कह रही हूं. मैं आपके बारे में नहीं कह रही हूं लेकिन ये इसलिए होता है क्योंकि शादीशुदा पुरुष ज्यादा अंडरस्टैंडिंग होते हैं. वह जिम्मेदार होते हैं  और उनका एक औरा होता है जिससे यंग लड़कियां इंप्रेस हो जाती हैं. कंगना ने कहा कि वो कहानी बना के रखते हैं कि कहां फंस गया, बेचारा हूं. सेम स्टोरी.

कंगना ने कही ये बात
कंगना ने आगे कहा कि वह मुनव्वर के बारे में बात नहीं कर रही हूं लेकिन कई लड़कियां इससे रिलेट करती हैं. कम उम्र की जो लड़किया हैं. मेरे साथ काफी बड़ा स्कैंडल बन गई. ऐसा लगता है बीवी से आप ही बचा सकते हो लेकिन बीवी की सुन हो तो कान से खून निकाल आए.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान ‘पठान’ की शूटिंग के बाद बच्चों के साथ संडे कर रहे हैं एंजॉय, सुहाना और अबराम को लेकर गए घूमने

कराटे की पोज़ देती ये छोटी लड़की आज है साउथ की बड़ी हीरोइन, पहचाना क्या आपने?

image Source

Enable Notifications OK No thanks