कंगना रनौत का गाना ‘She’s On Fire’ हुआ रिलीज, दिखा एक्ट्रेस का दमदार अंदाज


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ का पहला गाना रिलीज कर दिया है. गाने का नाम है- ‘शीज ऑन फायर’ (She’s On Fire). गाने को कंगना और अर्जुन रामपाल पर फिल्माया गया है. बादशाह ने इस गाने को लिखा और कंपोज किया है. निकिता गांधी और बादशाह ने मिलकर इस गाने को गाया है.

‘धाकड़’ के पिछले सभी प्रोमो वीडियो की तरह, यहां भी कंगना अपने एजेंट अग्नि अवतार में दमदार दिख रही हैं. फिल्म में विलेन का रोल निभाने वाले अर्जुन रामपाल बंदूक के साथ दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में अर्जुन रामपाल एक बैड ब्वॉय वाला अंदाज दिखाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन कंगना अपनी परफॉर्मेंस से शो चुरा लेती हैं.

एजेंट अग्नि की पावर को दिखाता है ‘शीज ऑन फायर’
कंगना ने गाने की शूटिंग के अपने अनुभव को शेयर करते हुए एक स्टेटमेंट में कहा था, ‘गाने की शूटिंग धमाकेदार थी, क्योंकि मुझे बादशाह के कंपोज करने का तरीका पसंद है. गाना जीवन से भरा हुआ है और इसकी लय आपको रोमांचित कर देती है. ‘शीज ऑन फायर’ एजेंट अग्नि की पावर को दिखाता है कि वे कैसे एक मिशन पर हैं और क्यों कोई उन्हें अपना गोल अचीव करने से नहीं रोक सकता.’

गाने का टाइटल कंगना रनौत के कैरेक्टर पर है बेस्ड
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, म्यूजीशियन-सिंगर बादशाह ने कहा था, ‘गाने के लिए एक ऐसी धुन बनानी थी जो कैची हो, लेकिन फिल्म के सार को पकड़ सके और इसके लीड कैरेक्टर की संवेदनाओं को रिफ्लेक्ट कर सके. गाने का टाइटल एजेंट अग्नि पर बेस्ड है और यह बताता है कि कैसे वह अपने मिशन के दौरान अपनी ताकत हासिल करती है. अर्जुन रामपाल ने विलेन का रोल निभाया है और गाने में उन दोनों को एक-दूसरे के खिलाफ दिखाया गया है.’

20 मई को रिलीज होगी फिल्म ‘धाकड़’
फिल्म ‘धाकड़’ में कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल के अलावा शाश्वत चटर्जी और दिव्या दत्ता लीड रोल निभा रहे हैं. कंगना के फैंस उनकी फिल्म ‘धाकड़’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो 20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Tags: Kangana Ranaut



image Source

Enable Notifications OK No thanks