कपिल शर्मा ने कार्तिक आर्यन से पूछा शादी का प्लान, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब- देखिए VIDEO


कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhuliaya 2) का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी, राजपाल यादव और फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी पहुंचे हुए थे. हमेशा की तरह शो पर फिल्म और कलाकारों के बारे में मजेदार बातें हुई.

‘द कपिल शर्मा शो’ का लेटेस्ट प्रोमो बड़ा ही मजेदार है. शो पर कपिल शर्मा ने कार्तिक आर्यन से उनकी शादी के बारे में पूछा तो कार्तिक ने भी मजेदार जवाब देकर शो के दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर दिया. कपिल शर्मा ने कार्तिक आर्यन से उनके फुटबॉल मैच के बारे में पूछा, जहां वह अपने फ्रेंड्स अभिषेक बच्चन और रणबीर कपूर के साथ खेलते नजर आएंगे.

खेल को लेकर कार्तिक ने दिया कपिल को जवाब
प्रोमो में दिख रहा है कि कपिल ने अपने ही अंदाज में पूछा कि ‘हमने सुना है कि आप अभिषेक बच्चन और रणबीर कपूर के साथ दुबई फुटबॉल खेलने जा रहे हैं..वे शादीशुदा हैं. क्या आपको नहीं लगता कि आपको भी सेटल होना चाहिए या आप को लगता है कि शादी से पहले जितना खेलना हो खेल लो…इसके बाद थोड़ा पॉज देकर कपिल कहते हैं ‘फुटबॉल’… इस पर कार्तिक भी उसी अंदाज में जवाब देते हुए कहते हैं कि खेलना तो चाहता हूं…थोड़ा पॉज देकर ‘फुटबॉल’. ये सुनते ही कियारा आडवाणी समेत सभी ठहाके लगाने लगते हैं.

राजपाल यादव के साथ हुई थी मजेदार घटना
प्रोमो में आगे कपिल राजपाल यादव से कपड़ों पर लेकर सवाल पूछते हैं तो एक्टर कनाडा में हुई एक मजेदार घटना के बारे में बताते हैं ‘वहां नॉर्मल साइज की 6 फीट है. मैं एक मॉल में गया शॉपिंग करने के लिए लेकिन अपसेट होकर लौट आया. मैंने अपनी वाइफ से कहा कि एक भी कपड़ा मेरे साइज का नहीं मिला तो मेरी वाइफ ने कहा कि आप गलत जगह चले गए थे, आपको किड्स सेक्शन में ढूंढना चाहिए था’.

ये भी पढ़िए-कपिल शर्मा के लिए ‘इंस्पिरेशन’ हैं अक्षय कुमार, अब TKSS शो में ‘पृथ्वीराज’ को प्रमोट करेंगे मिस्टर खिलाड़ी

मजेदार है प्रोमो
प्रोमो में चंदन प्रभाकर तांत्रिक के गेटअप में तो सुमोना चक्रवर्ती मंजुलिका के अवतार में एक दूसरे की खिंचाई करते नजर आएंगे. प्रोमो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ‘द कपिल शर्मा’ का अपकमिंग शो काफी मजेदार होने वाला है.

Tags: Kapil sharma, Kartik aaryan, The Kapil Sharma Show



image Source

Enable Notifications OK No thanks