The Kapil Sharma Show: कियारा आडवाणी संग हंसी के ठहाके लगाएंगे कार्तिक आर्यन, कपिल शर्मा के लिए मजेदार हुई शाम


कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) संग अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) को प्रमोट करने के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे. जहां सितारों ने कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ( Kapil Sharma) और उनकी टीम के साथ खूब मस्ती किए. कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शो के सेट से कुछ तस्वीरों को शेयर कर इस बारे में बताया है. वहीं कपिल के पोस्ट पर कार्तिक ने रिएक्शन देते हुए उन्हें धन्यवाद कहा है.

कपिल शर्मा ने द्वारा शेयर की गई तस्वीर में कार्तिक आर्यन को सेल्फी देते हुए देखा जा सकता है. फोटो में शो की टीम के साथ ही साथ ‘भूल भूलैया 2’ के निर्देशन अनीस बज्मी (Anees Bazmee) भी दिख रहे हैं. वहीं शो की जज अर्चना पूरब भी कियारा और कपिल के साथ पोज देती दिख रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कैप्शन में लिखा- “पैक अप.”

kapil sharma

कपिल शर्मा इंस्टाग्राम पोस्ट

कार्तिक ने किया रिएक्ट

इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करने के बाद कपिल शर्मा के ने फिर अपने ट्विटर टाइमलाइन पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है-”क्या मजेदार शाम है.” कपिल के इस पोस्ट पर कार्तिक रिएक्शन देते हुए उन्हें और उनकी पूरी टीम को धन्यवाद कहा. इसके साथ ही एक्टर ने लिखा- “हमेशा की तरह धमाका.”

Kartik-Aaryan-1

कार्तिक रीट्वीट कपिल शर्मा

20 मई को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ में पहली बार कार्तिक और कियारा की एक साथ दिखने वाले हैं. हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे देखकर फैंस इस जोड़ी को देखने के लिए बेहद एक्ससाइटेड हो गए हैं. यह फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. कार्तिक और कियारा के अलावा फिल्म में तब्बू और राजपाल यादव भी हैं.

बता दें कि  ‘भूल भुलैया 2’ अक्षय कुमार और विद्या बालन की ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल है यह फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था.

Tags: Bhool Bhulaiyaa 2, Kapil sharma, Kartik aaryan, Kiara Advani, The Kapil Sharma Show

image Source

Enable Notifications OK No thanks