कपिल शर्मा कॉमेडीः कपिल शर्मा ने बताए मेहमानों को भगाने के अनूठे तरीके, देखकर खूूब हंसेंगे आप


Kapil Sharma Funny Video: कपिल शर्मा की कॉमेडी (Kapil Sharma Comedy) का दीवाना भला कौन नहीं हैं. क्या बच्चे, क्या बड़े और क्या बूढे और क्या जवान. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का मजाकिया अंदाज हर किसी को पसंद आता है. उनकी हाजिरजवाबी पर हर कोई जमकर ठहाके लगाता है. कपिल का यही अंदाज उन्हें औरों से अलग बनाता है. कपिल शर्मा जहां शो को होस्ट करते हुए भी खूब हंसाते हैं तो वहीं स्टैंडअप कॉमेडी में भी उनका कोई जवाब नहीं. क्योंकि स्टैंडअप कॉमेडी से ही कपिल शर्मा ने अपने करियर का आगाज़ किया था. आज भी कपिल को ये करना पसंद है और जब भी वो स्टेज पर आते हैं तो कमाल कर जाते हैं. 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जब छोटी छोटी बातों में कॉमेडी का तड़का लगाते हैं तो ये छोटी छोटी बातें खूब हंसाती हैं. ससुराल में दामाद की खातिरदारी को ही ले लीजिए…जब कपिल ने अपने निजी अनुभव को इसमें शामिल कर लिया और दामाद की खातिरदारी से जुड़े किस्से सुनाए तो फिर हंसी की महफिल तो सजनी ही थी. वहीं लगे हाथों कपिल ने बता दिए मेहमानों को घर से भगाने के तरीके. क्या आप भी अनचाहे मेहमानों से परेशान हैं. अगर हां तो सुनिए कपिल शर्मा से इस परेशानी का हल. 
    
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को सालों हो गए हंसते हंसाते हुए और वो इस खेल में माहिर हैं. उनका पहला शो था द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज (The Great Indian Laughter Challenge) जिसके विनर कपिल शर्मा ही थे. यही कारण है कि कपिल शर्मा शो के फैंस बढ़ते ही जा रहे हैं. कपिल शर्मा को खूब प्यार मिल रहा है और वो इस प्यार के बदले बांट रहे हैं केवल हंसी जो आज के दौर में चेहरों से गायब सी हो गई है. आज के दौर में कुछ सबसे महंगा और अनमोल है तो वो है हंसी और कपिल ये बेशकीमती तोहफा फ्री में ही दे रहे हैं.  

Farhan Akhtar Shibani Dandekar Wedding Venue: बेहद खूबसूरत है फरहान अख्तर शिबानी दांडेकर का वेंडिंग वेन्यू, देखें इस फार्म हाउस की खास तस्वीरें

Watch: जब Neha Dhupia ने अपने को-स्टार को किस करने से पहले 5 बार धुलवाए हाथ, सुनिए मजेदार किस्सा

image Source

Enable Notifications OK No thanks