कपिल शर्मा ने कनाडा के मंत्री विक्टर फेडेली से की मुलाकात, बैक स्टेज फोटो देख जताई खुशी


मुंबईः इंडियन टेलीविजन के सबसे फेमस और चहेते कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों अपनी पूरी टीम के साथ कनाडा के कॉमेडी टूर पर हैं. कुछ दिनों पहले ही कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ कनाडा के लिए निकले थे. यहां उन्होंने वैंकूवर के लोगों के सामने परफॉर्म किया. कपिल शर्मा ने इस शो से कुछ बैक स्टेज तस्वीरें शेयर की हैं और खुशी जाहिर की है. इन तस्वीरों में कॉमेडियन को कनाडा के मंत्री विक्टर फेडेली (Victor Fedeli) के साथ पोज देते देखा जा सकता है.

कपिल शर्मा ने एक ट्वीट अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें वह विक्टर फेडली और उनके सहकर्मी दीपक आनंद के साथ नजर आ रहे हैं. कपिल ने आज सुबह कनाडियन मंत्री के ट्विटर अकाउंट से शेयर कीं इन तस्वीरों को रिट्वीट किया है. जिस पर अब यूजर्स की प्रतिक्रियाएं आना भी शुरू हो गई हैं.

कनाडा के मंत्री विक्टर फेडेली ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘कपिल शर्मा और मेरे सहकर्मी दीपक आनंद के साथ बैक स्टेज मस्ती करते हुए. द कपिल सर्मा शो हैमिल्टन में शुरू होने वाला है.’ विक्टर फेडेली के ट्वीट के बाद कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट से इन तस्वीरों को री-शेयर किया.

Kapil Sharma, Victor Fedeli, Kapil Sharma canada, Kapil Sharma canada tour, Kapil Sharma show, कपिल शर्मा, विक्टर फेडेली, entertainment news

कपिल शर्मा ने विक्टर फेडली का ट्वीट किया रिट्वीट. (फोटो साभारः ट्विटरः @KapilSharmaK9)

फोटोज शेयर करते हुए कपिल शर्मा लिखते हैं- ‘हमारे शो में आने और इसे अधिक विशेष बनाने के लिए आपका धन्यवाद मिस्टर फेडेली. वास्तव में सम्मानित महसूस कर रहा हूं.’ बता दें, कनाडा के हैमिल्टन से कपिल शर्मा के कई फैंस उनके शो में पहुंचे थे. कपिल शर्मा ने शो की कई तस्वीरें शेयर कीं और अपने शो को शानदार बनाने के लिए फैंस को शुक्रिया कहा.

वहीं कपिल शर्मा के कई फैंस ने भी सोशल मीडिया पर उनके शो से तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब चर्चा में बनी हुई हैं. कपिल इन दिनों कनाडा में मस्ती भरा समय गुजार रहे हैं. यहां वह अपनी टीम सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर और राजीव ठाकुर के साथ पहुंचे हैं. यहां से कपिल, लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस तक पहुंचा रहे हैं.

Tags: Kapil sharma, The Kapil Sharma Show

image Source

Enable Notifications OK No thanks