VIDEO: कपिल शर्मा दुबई में लड़की से कर रहे थे ‘फ्लर्ट’, ऑनस्क्रीन वाइफ ने आकर खोल दी पोल


कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने अनोखे और दिलफेंक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उनके हंसी-मजाक से भरा उनका अंदाज लोगों को इतना पसंद आता है कि उनकी फैन फॉलोइंग देश में ही नहीं, विदेशों में भी है. अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में वह अक्सर एक्ट्रेसेस से फ्लर्ट करते नजर आते हैं. अब हाल ही में कपिल ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह दुबई में भी एक लड़की से फ्लर्ट करते दिखाई दे रहे हैं. उनका यह ताजा वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

कपिल का यह हालिया वीडियो दुबई में शूट किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल एक लग्जरी कार के पास खड़े होकर एक महिला को लिफ्ट देने की कोशिश कर रहे हैं, साथ ही उस महिला को इंप्रेस करने के लिए बड़ी-बड़ी डींगे भी हांक रहे हैं. खास बात ये है कि उनके पास खुद की कार भी नहीं है और दूसरे की लग्जरी कार को वह अपना बता रहे हैं. खैर, लड़की कपिल की बातों में आ जाती है और उनके साथ कार में बैठ जाती है, कि तभी कपिल की ‘पत्नी’ वहां आ जाती है.

कपिल की ‘पत्नी’ ने खोली पोल
कार के अंदर भी जब कपिल लड़की से उल्टी-पुल्टी बातें कर रहे होते हैं, कि तभी वहां उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी सुमोना चक्रवर्ती आ जाती हैं और कपिल की सारी पोल खोल देती हैं. बता देती हैं कि शर्मा जी कुंवारे नहीं हैं, बल्कि शादीशुदा हैं और ये कार भी उनकी नही हैं. उस अनजान लड़की के सामने जैसे ही कपिल की पूरी पोल खुलती है, वह गुस्से में कपिल को एक जोरदार थप्पड़ जड़ देती है.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो
वीडियो में कपिल के साथ सुमोना के आलावा जो लड़की नजर आ रही है, वह रौशनी चोपड़ा हैं, जिन्हें आपने कई रियलिटी शोज और TV शोज में देखा होगा. कपिल ने अपना यह वीडियो फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देख फैंस कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. लोग इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में ढेर सारे हंसी वाले इमोजी शेयर कर रहे हैं.

‘भूल-भुलैया 2’ को प्रमोट करेगा ‘द कपिल शर्मा शो’
अब बात करें कपिल शर्मा के शो की, तो ‘द कपिल शर्मा शो’ में इस हफ्ते ‘भूल-भुलैया 2 (Bhool-Bhulaiya 2)’ की टीम आ रही है. फिल्म 20 मई को रिलीज होने वाली है, लिहाजा फिल्म स्टार्स कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी (Kartik Aaryan and Kiara Advani) फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इसी के लिए वे दोनों इस हफ्ते कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगे. वहीं, कपिल शर्मा भी जल्द ही फिल्म में नजर आने वाले हैं. नंदिता दास के प्रोडक्शन में बन रही उनकी फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है.

Tags: Kapil sharma, The Kapil Sharma Show



image Source

Enable Notifications OK No thanks