कपिल शर्मा को सिंगर KK के साथ बिताए पलों की आई याद, इमोशनल कॉमेडियन बोलें-‘पता नहीं था वो मुलाकात आखिरी होगी’!


सिंगर केके (Singer KK ) के निधन की खबर से हर कोई सदमे में है. फैंस के अलावा सेलेब्स भी उनके निधन की खबर सुनकर शॉक्ड रह गए हैं. चंद महीने पहले ही केके टीवी के मशहूर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) पर पहुंचें हुए थे. गानों की महफिल तो जमी ही, साथ ही शो पर खूब मस्ती-मजाक भी हुआ था. ऐसे में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को जब सिंगर के निधन का पता चला तो उन्हें भरोसा ही नहीं हो रहा. सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा ‘पता नहीं था कि वो मुलाकात आखिरी होगी’.

कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर बॉलीवुड के एक्टर, सिंगर्स और दूसरी फील्ड से जुड़ी मशहूर हस्तियां शिरकत करती रहती हैं. इसी साल मार्च के महीने में जब शो पर सिंगर केके, शान, पलाश की तिगड़ी पहुंचीं तो ऐसा समां बंधा कि दर्शकों ने ठहाके के साथ संगीत का भी लुत्फ उठाया था. आज उसी दिन को याद कर कपिल शर्मा दुखी हो रहे हैं.

केके के निधन से कपिल शर्मा उदास हैं!
कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर सिंगर केके की तस्वीर शेयर कर बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा. कपिल ने लिखा ‘अभी कुछ समय पहले मुलाकात हुई थी, क्या खूबसूरत शाम थी, पता नहीं था वो मुलाकात आखिरी होगी, दिल बहुत उदास है, ईश्वर आपको अपने चरणों में स्थान दें, बाकी हमारे दिलों में तो आप हमेशा रहेंगे, अलविदा भाई, ओम शांति केके’.

kapil sharma post

(फोटो साभार:kapilsharma/Instagram)

‘द कपिल शर्मा शो’ पर केके ने किया था खूब मनोरंजन
कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर तीनों सिंगर्स ने अपने गानों से लोगों का खासा दिल जीता. शांत स्वभाव के सिंगर केके ने अपने करियर और लाइफ से जुड़े कई बातें शेयर की और अपनी मखमली आवाज में गाना गाकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था.

ये भी पढ़िए-KK Passes Away: श्रीजीत मुखर्जी ने शेयर किया केके का थ्रोबैक वीडियो, गुलजार के सामने गाते दिखे ‘छोड़ आए हम’

केके ने बताई थी अपनी प्रेम कहानी
इसी शो पर सिंगर केके ने अपनी लव लाइफ के बारे में भी बताया था. केके ने बताया था कि अपनी वाइफ ज्योति को क्लास 6 से जानते थे. इस पर जब कपिल ने छेड़ा था तो हंसी-मजाक के बीच केके ने कहा था कि ‘कनेक्शन हो जाता है यार कपिल, तभी तो मैंने गाना यारों दोस्ती बनाया. दोस्ती शुरुआत होती है फिर मोहब्बत हो जाती है’.

Tags: Kapil sharma, Singer, The Kapil Sharma Show

image Source

Enable Notifications OK No thanks